Lenovo Z5 Pro बनाम Lenovo Z5 Pro GT कितना बेहतर 12GB रैम वाला यह फोन

Lenovo Z5 Pro बनाम Lenovo Z5 Pro GT कितना बेहतर 12GB रैम वाला यह फोन
HIGHLIGHTS

Lenovo Z5 Pro GT मोबाइल फोन को अभी हाल ही में हुए एक इवेंट के दौरान पेश किया गया है। इस फोन में 12GB की रैम दी गई है इसके अलावा इसमें आपको क्वालकॉम की ओर से उसका लेटेस्ट प्रोसेसर यानी स्नेपड्रैगन 855 भी मिल रहा है। आज हम Lenovo Z5 Pro और Lenovo Z5 Pro GT मोबाइल फोंस के बीच स्पेक्स की तुलना करने वाले हैं।

Lenovo ने अपने फ्लैगशिप फोन यानी Lenovo Z5 Pro GT को चीन में पेश कर दिया है। यह मोबाइल फोन बाजार में जनवरी 2019 में आने वाला है। Lenovo Z5 Pro GT मोबाइल फोन दुनिया का पहला ऐसा मोबाइल फोन है जिसे 12GB की रैम और क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा अगर हम लेनोवो Z5 Pro मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं ककी इसे अभी कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया है, यह मोबाइल फोन एक मिड-रेंज में आने वाले फोन है। हालाँकि इस डिवाइस को देखने पर आपको यह एक प्रीमियम डिवाइस लग सकता है। आइये अब एक नजर डालते हैं, इन दोनों ही मोबाइल फोंस के स्पेक्स पर और जानते हैं कि आखिर क्या अंतर है इन दोनों फोंस में…

दोनों ही फोंस में 6.39-इंच की एक डिस्प्ले दी  गई है, जो 2340×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आई है। हालाँकि अगर प्रोसेसर की बात करें तो Lenovo Z5 Pro मोबाइल फोन ने क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट दिया गया है, और इसमें आपको एक 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। 

हालाँकि अगर हम Lenovo Z5 Pro GT मोबाइल फोन की बात करें तो यह दुनिया का पहला ऐसा मोबाइल फोन है, जिसे क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में एक 12GB की रैम दी गई है। 

अगर कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Lenovo Z5 Pro GT मोबाइल फोन में एक ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में 16MP+8MP का 16MP+24MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा अगर हम फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें आपको एक 16MP+8MP का फ्रंट कैमरा यूनिट मिल रहा है। वहीँ अगर हम Lenovo Z5 Pro मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप यानी 16MP+24MP का रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है, और 16MP का एक फ्रंट कैमरा सेटअप भी इसमें मिल रहा है। 

अगर कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि अभी Lenovo Z5 Pro GT मोबाइल फोन को लॉन्च नहीं किया गया है, हालाँकि इसे जनवरी 2019 में लॉन्च किया जाने वाला है, इसका मतलब इसकी कीमत भी आपको उसी समय पता चलने वाली है, हालाँकि अगर आप Lenovo Z5 Pro मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत लगभग Rs 21,999 के आसपास है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo