Honor Play 8A बनाम Honor 8X; एक दूसरे को दे रहे कड़ी टक्कर

Honor Play 8A बनाम Honor 8X; एक दूसरे को दे रहे कड़ी टक्कर
HIGHLIGHTS

Honor Play 8A मोबाइल फोन को अभी एक सप्ताह पहले ही चीन में अलग अलग दो रैम और स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, यह मोबाइल फोन Honor 7A की ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन है। हालाँकि आज हम Honor Play 8A और Honor 8X मोबाइल फोंस के बीच स्पेक्स की तुलना करके देखने वाले हैं।

Honor 8A मोबाइल फोन को लेकर काफी समय से इंटरनेट पर चर्चा चल रही थी। इस मोबाइल फोन को कुछ समय पहले TENNA पर भी देखा गया था। हालाँकि अब आखिरकार इस मोबाइल फोन को चीन के बाजारों में लॉन्च कर दिया गया है। इसके अलावा अगर हम एक अन्य और स्मार्टफोन की बात करें तो यह Honor 8X है। इस मोबाइल फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च कर दिया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 710 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। आज हम इन दोनों ही मोबाइल फोंस के बीच स्पेक्स की तुलना करके देखने वाले हैं, और जानने वाले हैं कि आखिर किस डिवाइस में कितना दम है। हालाँकि यहाँ याद रखने वाली बात यह है कि हम यहाँ मात्र स्पेक्स की तुलना मात्र ही कर रहे हैं। 

Honor Play 8A मोबाइल फोन को एक 6.03-इंच की 720×1560 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा अगर हम Honor 8X मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन में एक 6.05-इंच की 1080×2340 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा अगर हम Honor Play 8A मोबाइल फोन की बात करें तो इसमें आपको एक वाटर-ड्राप नौच के अस्त लॉन्च किया गया है, इसपर आपको एक फ्रंट फेसिंग कैमरा देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा अगर हम Honor 8X की चर्चा करें तो इसमें आपको एक परंपरागत नौच मिल रहा है। 

अगर हम प्रोसेसर आदि की बात करें तो Honor 8X मोबाइल फोन को किरिन 710 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एक 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। हालाँकि अगर हम Honor Play 8A मोबाइल फोन की बात करें तो इसमें आपको मीडियाटेक हेलिओ P70 प्रोसेसर मिल रहा है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3GHz है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Honor Play 8A मोबाइल फोन को एक 13MP का कैमरा यूनिट मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा अगर हम Honor 8X मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसमें आपको एक ड्यूल 20MP+2MP का रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 16MP का फ्रंट कैमरा सेटअप भी आपको मिल रहा है। 

अगर हम Honor 8X मोबाइल फोन की चर्चा करें तो या स्मार्टफोन आपको तीन अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट्स में मिल रहा है। मोबाइल फोन को 4GB/64GB, 6GB/64GB और 6GB/128GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा अगर हम Honor Play 8A मोबाइल फोन की चर्चा करें तो अभी इसकी घोषणा भारतीय बाजार में नहीं की गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo