Sony Xperia XZ2 Premium स्मार्टफोन US में इस कीमत में होगा सेल के लिए उपलब्ध, 9 जुलाई से होगा प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

Sony Xperia XZ2 Premium स्मार्टफोन US में इस कीमत में होगा सेल के लिए उपलब्ध, 9 जुलाई से होगा प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Sony Xperia XZ2 Premium US में 9 जुलाई से अमेज़न और बेस्ट बाय पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

Sony Xperia XZ2 Premium US price announced: कुछ महीने पहले Sony ने अपने आगामी फ्लैगशिप डिवाइस Xperia XZ2 Premium की घोषणा की थी लेकिन अभी तक कंपनी की ओर से डिवाइस की कीमत के बारे में जानकारी साझा नहीं की गई थी। सोनी ने घोषणा कर दी है कि Xperia XZ2 Premium की कीमत US में $999.99 रहेगी और इसे 30 जुलाई 2018 को लॉन्च किया जाएगा।

यह डिवाइस 9 जुलाई से अमेज़न और बेस्ट बाय पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जाएगा। अमेज़न प्री-ऑर्डर पर बोनस के रूप में Sony Xperia Ear Duo वायरलेस हेडफोन्स भी ऑफर कर रहा है।

इस स्मार्टफोन में 4K डिस्प्ले, 19MP और 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप, 4K HDR विडियो रिकॉर्डिंग क्षमता शामिल है और कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में विडियो रिकॉर्डिंग के लिए यह दुनिया की सबसे हाई ISO सेंसिटिविटी (ISO 12800) ऑफर कर रहा है।

स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मौजूद है और इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया भी जा सकता है। Xperia XZ2 Premium मौजूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को कड़ी टक्कर देगा।

इस डिवाइस में एक 5.8-इंच की 4K डिस्प्ले दी गई है। जो अपने आप में काबिले तारीफ़ है। इस डिवाइस पर आपको मूवी आदि देखना और गेमिंग करना बहुत रास आ सकता है। इसके अलावा सोनी में रम्बल फीडबैक को भी पेश किया है, ताकि स्क्रीन पर होने वाली गतिविधियों कोई मैच किया जा सके। नया वाइब्रेशन सिस्टम विडियो, गेमिंग और म्यूजिक आदि सुनने के दौरान काम करता है। 

इसका ड्यूल कैमरा में 19-मेगापिक्सल के कलर सेंसर और 12-मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर के कॉम्बो को शामिल किया गया है। हालाँकि यह कोई ज्यादा बड़ी बात नहीं है। इस कैमरा की सबसे ख़ास बात यह है कि यह ISO 51200 पर शूटिंग के दौरान जा सकता है, इसके अलावा विडियो के दौरान यह लगभग 12,800 तक जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo