7 जनवरी को हो सकता है Sony Xperia सीरीज़ का खुलासा

7 जनवरी को हो सकता है Sony Xperia सीरीज़ का खुलासा
HIGHLIGHTS

जल्द ही सोनी अपने Xperia सीरीज़ का खुलासा कर सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी महीने यानी 7 जनवरी को कंपनी ट्रेड फेयर में Xperia XA3, Xperia XA3 Ultra और Xperia L3 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

खास बातें:

  • Sony Xperia XA3, Xperia XA3 Ultra, Xperia L3 हो सकते हैं लॉन्च
  • Sony Xperia XA 3 में हो सकती है 5.9 इंच डिस्प्ले
  • Xperia XA3 Plus भी लॉन्च में हो सकता है शामिल

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Sony अगले सप्ताह यानी 7 जनवरी को कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो 2019 (CES trade fair) में अपने Xperia XA3, Xperia XA3 Ultra और Xperia L3 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि इवेंट CES 2019 में कंपनी अपने किस डिवाइस को सामने लाने वाली है, फिलहाल इस बारे में अभी तक किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कंपनी ने Sony Xperia XA2, Sony Xperia XA2 Ultra और Sony Xperia L2 को CES 2018 में लॉन्च किया था।

Sony Xperia XA3 और Xperia XA3 के साथ ये हो सकते हैं Sony Xperia L3 के स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट्स के मुताबिक Xperia X सीरीज़ स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई के साथ आ सकते हैं। इसके साथ ही सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर कंपनी पेश कर सकती है। व्ही अगर ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन के बैक पर दो रियर कैमरा होने की भी उम्मीद जताई जा रही है। इतना ही नहीं, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए यूज़र्स को Sony Xperia XA3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर मिल सकता है।

इसके साथ ही हैंडसेट में 6 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। Sony Xperia XA3 और Sony Xperia XA3 Ultra में 5.9 इंच (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले और 6.5 इंच (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले होने की बात कही जा रही है। वहीं कनेक्टिविटी में इन दोनों ही डिवाइस को वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी और ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट मिल सकता है।

अगर Sony Xperia L3 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो FCC लिस्टिंग से यह पता चला था कि यह स्मार्टफोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को सपोर्ट करता है। इससे पहले फोन मे 5.7 इंच एचडी+ (720×1440 पिक्सल) डिस्प्ले होने की बात कही गयी थी है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 हो सकता है।

इसके साथ ही Gizmochina की रिपोर्ट की मानें तो  Xperia L3 में 3,400 एमएएच की बैटरी और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर हो सकता है। यह ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप के साथ प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल के साथ आ सकता है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo