Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स

Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन के लेटेस्ट बजट मोबाइल फोन के तौर पर जापान में लॉन्च कर दिया गया है

ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में पिछले साल MWC में लॉन्च किये गए Sony Xperia 10 के जैसे ही स्पेक्स और फीचर्स के साथ देखा जा सकता है

Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन की कीमत JPY 29,800 यानी लगभग Rs 20,800 के आसपास है, इस मोबाइल फोन को अभी के लिए जापान के बाजार में ही लॉन्च किया गया है

Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन के लेटेस्ट बजट मोबाइल फोन के तौर पर जापान में लॉन्च कर दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में पिछले साल MWC में लॉन्च किये गए Sony Xperia 10 के जैसे ही स्पेक्स और फीचर्स के साथ देखा जा सकता है। हालाँकि ऐसा भी कहा जा सकता है कि Sony Xperia 8 Lite में डिजाईन भी Sony Xperia 10 की तरह ही है।

हालाँकि इन दोनों ही स्मार्टफोंस के बीच का बड़ा अंतर इन दोनों ही स्मार्टफोंस के कैमरा में देखने को मिलता है। आपको बता देते हैं कि Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप भी देखने को मिल रहा है, इसमें एक 12MP का प्राइमरी कैमरा भी शामिल है। इस मोबाइल फोन को ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में लिया जा सकता है।

Sony Xperia 8 Lite की कीमत और सेल डिटेल्स

Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन की कीमत JPY 29,800 यानी लगभग Rs 20,800 के आसपास है, इस मोबाइल फोन को अभी के लिए जापान के बाजार में ही लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन की इस कीमत में आप इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल को खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन को वाइट और ब्लैक ग्लॉसी फिनिश के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसकी सेल 1 सितम्बर से शुरू होने वाली है। 

Sony Xperia 8 Lite के स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन में आपको एक 6-इंच की FHD+ LCD Triluminous display मिल रही है। आपको बता देते हैं कि Sony Xperia 8 Lite में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 630 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 4GB की रैम भी मिल रही है, हालाँकि फोन में आपको 64GB की स्टोरेज भी मिल रही है, इस स्टोरेज को अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आपको इसका भी ऑप्शन मिल रहा है, आप इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। 

Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि आपको इसमें एक 12MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है, इसके अलावा फोन में एक 8MP का अन्य शूटर भी है, जो f/2.4 अपर्चर के साथ आता है। हालाँकि इतना ही इस मोबाइल फोन में फ्रंट पर भी आपको एक बढ़िया कैमरा दिया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आपको f/2.0 अपर्चर के साथ मिल रहा है। 

Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन में आपको एक 2870mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इस मोबाइल फ़ो में आपको कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में 4G LTE, Bluetooth 5.0, USB Type C, Wi-Fi 802.11 ac आदि मिल रहा है। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo