Sony ने भारत में पेश किए Extra Bass हेडफोन्स और स्पीकर्स

Sony ने भारत में पेश किए Extra Bass हेडफोन्स और स्पीकर्स
HIGHLIGHTS

कंपनी का दावा है कि ये पोर्टेबल स्पीकर्स 18 घंटे तक लगातार म्यूजिक प्ले कर सकते है.

Sony ने भारत में Extra Bass लाइनअप 2017 पेश की है. कंपनी इस लाइन के तहत भारत में दो नए हेडफोन्स और चार नए पोर्टेबल स्पीकर्स लॉन्च किए हैं. इन हेडफोन्स की कीमत Rs 2,790 है. 

इन हेफोन्स की भारत में सेल 20 अप्रैल से शुरु है. भारत में लॉन्च हुए पोर्टेबल स्पीकर्स की कीमत Rs. 3,590 रखी है. इन स्पीकर्स की सेल 25 अप्रैल से शुरु होगी. Extra Bass लाइनअप में MDR-XB950B1, MDR-XB550AP और MDR-XB510AS लॉन्च हुए हैं. 

इन तीनों हेडफोन्स की कीमत Rs 12,990, Rs 3,290, Rs 2,790 है. कंपनी का दावा है कि ये पोर्टेबल स्पीकर्स 18 घंटे तक लगातार म्यूजिक प्ले कर सकते है. 

कंपनी के ये हेडफोन्स  Sony Headphones Connect के साथ कंपेटिबल हैं. इन हेडफोन्स में इंटिग्रेटेड माइक और हैंड्सफ्री कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ भी इंटिग्रैटेड है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने सोमवार को अपने हेडफोन भारत में लॉन्च किए. भारत में इस हेडफोन की कीमत Rs. 2,999 है. कंपनी का दावा है कि इस हेडफोन में ब्रीथेबल पैड्स मौजूद हैं जिससे इस इयरफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा. 

भारत में ये इयरफोन Mi.com पर आज दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होंगे. जैसा कि नाम से जाहिर होता है कि इस हेडफोन को खासतौर पर यूजर के आराम को ध्यान में ऱखते हुए बनाया गया है. कंपनी ने इस हेडफोन को Mi Headphones Comfort नाम दिया है. 

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo