Samsung नया Galaxy On फ़ोन इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ अगले सप्ताह किया जा सकता है लॉन्च

Samsung नया Galaxy On फ़ोन इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ अगले सप्ताह किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung के इस नए Galaxy On स्मार्टफोन में एक रिपोर्ट के अनुसार इनफिनिटी सुपर AMOLED डिस्प्ले होने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी।

Samsung to Launch a New Galaxy on Smartphone with Infinity Display: Xiaomi और Samsung भारतीय बाजार में सबसे ऊपर प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, ऐसा भी कहा जा सकता है कि भारतीय बाजार में इन दोनों ही कंपनियों के बीच टक्कर चल रही है, इन दोनों के बीच यह टक्कर नंबर एक स्थान पर पहुंचने की है। सैमसंग ने पिछले कुछ समय से भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों जैसे माइक्रोमैक्स को पछाड़ते हुए अपने आप को एक बार फिर से भारतीय बाजार में काबिज़ कर लिया है। हालाँकि Xiaomi के भारतीय बाजार में कदम रखते हुए बड़े बदलाव हुए हैं। मात्र तीन साल के कम समय में Xiaomi ने सैमसंग को भी पीछे कर दिया है। और यह भारत में पसंद किया जाने वाला एक बड़ा ब्रांड बनकर उभरा है। 

हालाँकि अभी प्रीमियम बाजार से Xiaomi काफी दूर है, इस सेगमेंट में कंपनी को अपने आप को साबित करने में काफी परेशानी आ रही है। इस सेगमेंट में एप्पल, सैमसंग, OnePlus ने बड़ी सफलताएं हासिल की हैं। इस मामले Xiaomi भले ही पीछे हो लेकिन बजट और मिड-रेंज सेगमेंट में कंपनी ने अपनी अच्छी खासी पकड़ बनाई हुई है। 

सैमसंग इस बात को नकार नहीं सकता है। इसके लिए सैमसंग पिछले काफी समय से अपने बजट सेगमेंट के पोर्टफोलियो को सुधारने में लगा है। सैमसंग ने अभी हाल ही में भारत में अपने सैमसंग गैलेक्सी On7 Prime को भी बजट कीमत में लॉन्च किया था। हालाँकि इस कदम को ज्यादा सफलता नहीं मिली थी। इसके बाद कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने Samsung Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, हालाँकि इसे भी सफलता नहीं मिली है। 

इसके बाद खबरें आ रही थी कि कंपनी अब अपने स्मार्टफोंस को इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगा, यह सिलसिला मई से शुरू हुआ था, कंपनी ने अपने सैमसंग गैलेक्सी A6, Galaxy A6+, Galaxy J6 और Galaxy J8 स्मार्टफोंस को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। यह कंपनी के पहले ऐसे मिड-रेंज स्मार्टफोंस हैं जिन्हें इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। 

हालांकी अब खबर आ रही है कि कंपनी की ओर से अपने एक नए स्मार्टफोन Galaxy On सीरीज में एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस को भी इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह डिवाइस जुलाई में लॉन्च होने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को एक Super AMOLED के साथ लॉन्च किया जा सकता है, साथ ही इसमें आपको एक 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी होने वाली है। इस डिवाइस को एक्सीनोस चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo