Samsung ने अपने Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus स्मार्टफोन के लिए जारी की 18 नई AR Emoji और Dual VoLTE

Samsung ने अपने Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus स्मार्टफोन के लिए जारी की 18 नई AR Emoji और Dual VoLTE
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी एस9, एस9 प्लस उपयोगकर्ता एक नया अपडेट देखेंगे जो फोन पर अधिक एआर इमोजिस जोड़ता है। कंपनी ने ओटीए अपडेट के माध्यम से वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और ड्यूल VoLTE को पेश कर दिया है।

सैमसंग ने गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस स्मार्टफोन के लिए भावनाओं को व्यक्त करने के लिए संदेशों में इस्तेमाल किए जा सकने वाले अनुकूलन एनिमेटेड स्टिकर 18 एआर इमोजिस का एक नया सेट लॉन्च किया है। लॉन्च के साथ, गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस पर उपलब्ध एआर इमोजिस की कुल संख्या 36 हो गई है। नए एआर इमोजीस प्राप्त करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को स्मार्टफोन के कैमरे ऐप को अपडेट करने की आवश्यकता होगी जो अब 'माय ऐप्स' में उपलब्ध है।

दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "सैमसंग ने एआर इमोजी बनने पर स्वचालित रूप से जेनरेट किए गए एनिमेटेड स्टिकर की संख्या को दोगुना करके अपने आंतरिक स्वयं को व्यक्त करना भी आसान बना दिया है।" कंपनी ने कहा कि आने वाले महीनों में यह 18 और अभिव्यक्तियों को जोड़ने की भी योजना है," जो फीचर की कुल संख्या को कैप्चरिंग स्टिकर विकल्पों को 54 तक लाएगा।"

भारत-केंद्रित नवाचार के एक हिस्से के रूप में, सैमसंग ने गैलेक्सी एस9 जोड़ी में दो अन्य फीचर्स भी लॉन्च किए। इनमें शामिल हैं – ड्यूल VoLTE फीचर और एक नया वन-टाइम स्क्रीन प्रतिस्थापन प्रस्ताव। उपभोक्ताओं को (ओटीए) अद्यतन के माध्यम से ड्यूल VoLTE फीचर प्राप्त होगा। इस सुविधा के साथ, गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस उपयोगकर्ताओं के पास एक साथ दो VoLTE  नेटवर्क से जुड़ने का विकल्प होगा और डेटा नेटवर्क का चयन कर सकते हैं जो उनकी ज़रूरत के अनुरूप है।

एक बार स्क्रीन प्रतिस्थापन प्रस्ताव का लाभ उठाने के लिए, गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस उपभोक्ताओं को नौ महीने की अवधि के लिए अपनी स्क्रीन बदलने के लिए 1,999 रुपये का भुगतान करना होगा। यह प्रस्ताव 1 जून से 30 जून तक मान्य है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo