Samsung अगले साल लॉन्च करेगा दो नए Foldable Smartphones

Samsung अगले साल लॉन्च करेगा दो नए Foldable Smartphones
HIGHLIGHTS

Samsung 2020 में लॉन्च करेगा दो नए फोल्डेबल फोन

गैलेक्सी फोल्ड को इस साल की शुरुआत में किया गया था लॉन्च

पहला फोन आएगा क्लैमशेल डिज़ाइन के साथ

फोल्डेबल फोन इस समय स्मार्टफोन बाज़ार में बड़ा ट्रेंड बन चुका है। इस साल की शुरुआत में Samsung ने अपना पहला फोल्डेबल फोन Galaxy Fold लॉन्च किया था। स्मार्टफोन में डिस्प्ले इशू आने के कारण फोन के आने में देरी हो गई है और डिवाइस के बारे में रोमांच कम हो गया। अब कम्पनी 2020 में एक नहीं बल्कि दो foldable smartphones लॉन्च करने वाली है।

Motorola और Huawei पहले ही अपने फोल्डेबल स्मार्टफोंस लॉन्च कर चुके हैं और अन्य कम्पनी जल्द ही ऐसे अन्य स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं। कुछ रुमर्स में यह भी सामने आया है कि LG भी अपने foldable phone पर काम कर रहा है। आने वाले समय में स्मार्टफोन बाज़ार में डिज़ाइन के मामले में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

एनालिस्ट और एक्सपर्ट ने बताया है कि Samsung अपने दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोंस को 2020 में पेश किया जाएगा और इनमें से पहले फोन क्लैमशेल डिज़ाइन के साथ आएगा। रिपोर्ट से पता चलता है कि, कवर डिस्प्ले में केवल बेसिक इनफार्मेशन जैसे बैटरी इन्फो आदि ही दिखाई जाएगी। नए क्लैमशेल प हों की कीमत $845 (Rs 60,500 लगभग) रेहगी और इसे फ़रवरी 2020 में Galaxy S11 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

एक्सपर्ट ने यह भी कहा है कि अगला Galaxy Fold इस साल के आखिर में पेश किये जाएगा। LetsGoDigital की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung ने Hague International Design System के साथ मई में एक पेटेंट दाखिल किया था और नवम्बर में इसे पेश किया था। अभी तक इन दो नए डिवाइसेज़ से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नही की गई है लेकिन 2020 में हमें कई नए फोल्डेबल फोंस देखने को मिलेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo