Samsung Galaxy Z Flip में मिल सकती है 3,300mAh की बैटरी और…

Samsung Galaxy Z Flip में मिल सकती है 3,300mAh की बैटरी और…
HIGHLIGHTS

Galaxy Z Flip में मिलेगी 3,300mAh की बैटरी

डिस्प्ले पर अल्ट्रा थिन ग्लास और प्लास्टिक लेयर को रखा जाएगा

11 फ़रवरी को लॉन्च हो सकता है फोन

Samsung का अगला foldable फोन Galaxy Z Flip कई लीक्स और रेंडर्स में देखा जा चुका है। इस आगामी फोन को 11 फ़रवरी को लॉन्च किया जाना है और आधिकारिक इवेंट से पहले फोन के कथित स्पेसिफिकेशन सामने आ रही हैं। एक XDA मेम्बर के हवाले से ख़बर सामने आई है कि Galaxy Z Flip में 3,300mAh की बैटरी मिलेगी। उन्होंने यह भी बताया कि डिस्प्ले में अल्ट्रा-थिन ग्लास और प्लास्टिक लेयर का उपयोग किया जाएगा स्क्रैच पड़ने पर प्लास्टिक लेयर को रेप्लास किया जा सके।

Max Weinbach (@MaxWinebach), XDA TV ने ट्वीट में यह जानकारी साझा की है। उन्होंने यह भी बताया कि डिवाइस में स्नैपड्रैगन 855 SoC मिल सकता है जो इस बैटरी कैपेसिटी के साथ Galaxy S10 स्मार्टफोन जैसी बैटरी लाइफ ऑफर कर सकता है। Samsung अपने Galaxy Z Flip फोन को $1,000 के अन्दर आने वाली श्रेणी में लॉन्च कर सकता है जो डिवाइस को एक किफायती foldable phone बनाएगा।

Weinbach ने यह भी बताया कि सैमसंग Galaxy Z Flip की डिस्प्ले पर अल्ट्रा थिन ग्लास और प्लास्टिक लेयर का उपयोग करेगा। इस तरह यूज़र्स आसानी से प्लास्टिक लेयर को रिप्लेस कर सकते हैं।

पिछले Samsung Galaxy Fold में 7.3 इंच की QXGA+ डायनामिक AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो कि Infinity Flex मुख्य डिस्प्ले है और इसका रेज़ोल्यूशन 2152×1536 पिक्सल है। दूसरी डिस्प्ले में 4.6 इंच की HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 21:9 तथा रेज़ोल्यूशन 1680×720 पिक्सल है। यह फोल्डिंग फोन 7nm 64-बिट ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में कुल छह कैमरा दिए गए हैं जिसमें 16MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 12MP का वाइड-एंगल कैमरा+सुपर डुअल पिक्सल तथा तीसरा 12MP का टेलीफ़ोटो कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, डिस्प्ले पर एक 10MP का सेल्फी कैमरा, 10MP और 8MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। रियर कैमरा में डुअल OIS, 0.5x आउट और 2x ऑप्टिकल ज़ूम, 10x तक डिजिटल ज़ूम, HDR10+ रिकॉर्डिंग और ट्रैकिंग AF जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo