Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोंस को मिला नया सिक्यूरिटी पैच

Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोंस को मिला नया सिक्यूरिटी पैच
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S9 और Samsung Galaxy S9+ स्मार्टफोंस को नवम्बर महीने का सिक्यूरिटी पैच दिया गया है

आपको बता देते हैं कि इसके अलावा इन फोंस में कई क्रिटिकल Vulnerability को भी फिक्स किया गया है, जो स्मार्टफोंस को नुकसान पहुंचा रहे थे

Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ को नवंबर सिक्योरिटी पैच के साथ नया अपडेट मिला है। यह अपडेट कुछ चुनिन्दा उपयोगकर्ताओं को थाईलैंड, मलेशिया, ताइवान, कंबोडिया, फिलीपींस और इंडोनेशिया सहित एशियाई देशों में मिला है। गैलेक्सी S9 के लिए सॉफ़्टवेयर संस्करण G960FXXS7CSJ3 और गैलेक्सी S9+ के लिए G965FXXS7CSJ3 के रूप में अपडेट जारी किया गया है। इस अपडेट के साथ आने वाला मुख्य बदलाव नवंबर 2019 के महीने का सुरक्षा पैच है।

गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9 + को नवंबर में सुरक्षा पैच मिल रहे हैं, जिस पर सैमसंग ने अपडेट दिया है। इससे पहले दिन में, सैमसंग ने गैलेक्सी स्मार्टफ़ोन के लिए अपने नवंबर सुरक्षा पैच को विस्तृत किया। अपडेट आज Google के पिक्सेल और आवश्यक स्मार्टफ़ोन के लिए जारी किया गया था। नवंबर सुरक्षा पैच Google की मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम को प्रभावित करने वाली नौ महत्वपूर्ण कमजोरियों को ठीक करने के लिए आता है। 39 सैमसंग कमजोरियों और एक्सपोजर (एसवीई) वस्तुओं के लिए भी ठीक है।

विशेष रूप से गैलेक्सी एस9 के लिए जारी किया गया अपडेट सैमसंग और अन्य लोगों से प्रभावित होने वाले उपकरणों के लिए एक स्थिरता लाता है। इस विशेष भेद्यता को अक्टूबर सुरक्षा पैच की रिहाई के साथ तय किया जाना था। जबकि पिछले महीने फिक्स नहीं आया था, अब इसे इस महीने के सुरक्षा पैच के हिस्से के रूप में जारी किया जा रहा है। पिछले महीने, सैमसंग गैलेक्सी एस7, गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस9 को Google के प्रोजेक्ट ज़ीरो टीम द्वारा विस्तृत भेद्यता से प्रभावित होने वाले उपकरणों के रूप में चुना गया था।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo