Samsung Galaxy S8, Galaxy S8 Plus का कोरल ब्लू वेरिएंट की तस्वीरें लॉन्च से पहले लीक

Samsung Galaxy S8, Galaxy S8 Plus का कोरल ब्लू वेरिएंट की तस्वीरें लॉन्च से पहले लीक
HIGHLIGHTS

माना जा रहा है कि कंपनी अपने ई-स्टोर पर कोरल ब्लू कलर वेरिएंट को लॉन्च करेगी.

Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S8, Galaxy S8 Plus के कोरल ब्लू कलर वेरिएंट की तस्वीर लॉन्च से पहले लीक हुई है. फेमस लीक्स्टर Evan Blass ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. 

इससे पहले भी Galaxy S8, Galaxy S8 Plus के इस कलर वेरिएंट की तस्वीरें लीक हो चुकी हैं. माना जा रहा है कि कंपनी अपने ई-स्टोर पर कोरल ब्लू कलर वेरिएंट को लॉन्च करेगी. 

Samsung Galaxy 8 में बेजललेस डिजाइन के साथ 5.8 इंच डिस्प्ले मौजूद है जबकि Samsung Galaxy 8 plus में 6.2 इंच स्क्रीन मौजूद है. इन दोनों स्मार्टफोन में 2960 x 1440p रिजल्यूशन है. इन दोनों स्मार्टफोन्स में इनफिनिटी डिस्प्ले और  वर्चुअल असिस्टेंट मौजूद है. 

गैलेक्सी S8 में 1440 X 2960p का रिजल्यूशन है. इससे पहले एलजी G6 में भी 18:9 का आस्पेक्ट रेसियो देखा गया था. डिवाइस के बॉटम में ऑन स्क्रीन नेविगेशन बटन मौजूद है. फोन के दाएं हिस्से में वॉल्यूम कंट्रोल और पावर बटन हैं.

इस फोन के फ्रंट पैनल में कोई फिजिकल बटन मौजूद नहीं है. इसका मतलब है कि यूजर अपनी जरूरतों के मुताबिक ऑन स्क्रीन कंट्रोल्स को कस्टमाइज्ड कर सकता हैं. गैलेक्सी S8 में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मौजूद है. आप को बता दें कि अभी तक किसी भी फोन में इस प्रोसेसर का इस्तेमाल नहीं किया गया है. इसके अलावा इस फोन में 5.8 इंच और गैलेक्सी S8 प्लस में 6.2 इंच का QHD Super AMOLED डिस्प्ले होगा. ये दोनों फोन IP68 तकनीक  से लैस है जिससे इसे डस्ट और वॉटर प्रोटेक्शन मिलता है.

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo