Samsung Galaxy S23 Series के अपकमिंग फोंस फरवरी में हो सकते हैं लॉन्च, अभी देखें रीसेंट अपडेट्स

Samsung Galaxy S23 Series के अपकमिंग फोंस फरवरी में हो सकते हैं लॉन्च, अभी देखें रीसेंट अपडेट्स
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S-सीरीज़ के अपकमिंग स्मार्टफोंस इस साल लॉन्च होने की संभावना दर्शाई जा रही है।

कुछ रूमर्स के माध्यम से यह भी पता चला है कि S23 फोन San Francisco में फरवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है।

Galaxy S23 अल्ट्रा मॉडल की स्पेसिफिकेशंस में सेटेलाइट कम्यूनिकेशन भी शामिल हो सकता है।

Samsung Galaxy S-सीरीज़ इस साल लॉन्च होने वाली स्मार्टफोन सीरीज में से एक हो सकती है। इस सीरीज़ का अपकमिंग फोन Samsung Galaxy S23 होने वाला है। Korean JoongAng Daily की एक रिपोर्ट के माध्यम से पता चला है कि, Galaxy S23 सीरीज़ फरवरी, 2023 में लॉन्च हो सकती है। 

Samsung Galaxy S23 सीरीज़ की अनुमानित लॉन्च डीटेल्स

Samsung Electronics executive द्वारा यह कहा गया है कि, S23 सीरीज़ यूनाइटेड स्टेट में एक इवेंट के दौरान लॉन्च की जाएगी, जो कि फरवरी में होने वाला है। कुछ अफवाहों के माध्यम से यह जानकारी मिली है कि S23 फोन San Francisco में फरवरी के पहले हफ्ते में ही लॉन्च किया जा सकता है। 

Samsung Galaxy S23 सीरीज़ के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

क्वालकॉम CFO "Akash Palkhiwala" के द्वारा इस महीने की शुरुआत में एक कॉन्फ्रेंस कॉल में यह हिंट दिया गया था कि, Galaxy S23 के सभी मॉडल्स स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर  के साथ आ सकते हैं। 

Galaxy S23 अल्ट्रा मॉडल की अन्य कुछ स्पेसिफिकेशंस में सेटेलाइट कम्यूनिकेशन और Samsung Galaxy Z Fold 4 5G के जैसा एक ट्रिपल रियर कैमरा डिज़ाइन शामिल हो सकता है। फोन में एक 200MP प्राइमरी शूटर और 2,200 निट्स की ब्राइटनेस के साथ एक सुपर AMOLED डिसप्ले होने की संभावना है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo