औंधे मुंह गिरी सैमसंग के इस फ्लैग्शिप फोन की कीमत, खरीदने टूट पड़े लोग, यहाँ लगा लें लाइन

औंधे मुंह गिरी सैमसंग के इस फ्लैग्शिप फोन की कीमत, खरीदने टूट पड़े लोग, यहाँ लगा लें लाइन
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S22 वर्तमान में Flipkart पर 36,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध है।

X पर कुछ यूजर्स ने पोस्ट किया कि वे Galaxy S22 को 20,999 रुपए तक की कम कीमत पर ऑर्डर करने में सक्षम थे।

Galaxy S22 वर्तमान में लेटेस्ट एंड्रॉइड 14-आधारित OneUI 6 OS पर चलता है।

Samsung Galaxy S22 वर्तमान में Flipkart पर 36,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध है जो इसे S-सीरीज के सबसे किफायती सैमसंग फ्लैगशिप्स में से एक बनाता है। वर्तमान में यह Galaxy S23 FE से भी सस्ता मिल रहा है। 

Samsung Galaxy S22 Flipkart Deal

Galaxy S22 का बेस वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ फ्लिपकार्ट पर अब तक की सबसे सस्ती कीमत पर मिल रहा है। यूजर्स स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट से लैस इस हैंडसेट पर अतिरिक्त डिस्काउंट पाने के लिए अपने पुराने स्मार्टफोन्स को एक्सचेंज कर सकते हैं। X पर कुछ यूजर्स ने पोस्ट किया कि वे Galaxy S22 को 20,999 रुपए तक की कम कीमत पर ऑर्डर करने में सक्षम थे। हालांकि, हम इस तरह के दावों को वेरिफाई करने में सक्षम नहीं रहे।

यह भी पढ़ें: AI VS Humans: अमेरिकी वायु सेवा ने रचा इतिहास, क्या अब AI की मदद से उड़ाये जाएंगे फाइटर प्लेन?

सैमसंग ने इस फोन को पिछले साल भारत में लॉन्च किया था और इसे 6.1-इंच 120Hz डिस्प्ले के साथ एक कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप के तौर पर पेश किया गया था। शुरुआत में इसकी कीमत 85,999 रुपए रखी गई थी। पिछले कुछ महीनों में इसे भारी डिस्काउंट मिले और अब यह अपनी असली कीमत पर 56% की छूट के साथ अब तक की सबसे सस्ती कीमत में लिस्टेड है। यहाँ से खरीदें!

Galaxy S22 Specs, Features

इस स्मार्टफोन में पानी और धूल से बचाव के लिए IP68 रेटिंग, वायरलेस चार्जिंग और 120Hz डिस्प्ले समेत वह सबकुछ है जो एक यूजर एक एंड्रॉइड फ्लैगशिप से उम्मीद करता है। यह डिवाइस एक प्रीमियम ग्लास-मेटल डिजाइन के साथ भी आता है। इसमें एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें एक डेडिकेटेड अल्ट्रा-वाइड और एक टेलीफ़ोटो लेंस शामिल हैं और यह फ्रन्ट कैमरा से 4K वीडियोज़ भी शूट कर सकता है।

इसके अलावा Galaxy S22 वर्तमान में लेटेस्ट एंड्रॉइड 14-आधारित OneUI 6 OS पर चलता है। यह डिवाइस दो और बड़े एंड्रॉइड OS अपग्रेड्स के लिए सक्षम है और आने वाले दिनों में इसे एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए कुछ Galaxy AI फीचर्स मिलने की भी पुष्टि हो गई है।

यह भी पढ़ें: Samsung Free में बदलेगा आपके फोन की स्क्रीन, लोगों ने यहाँ लगा ली लंबी लंबी लाइनें, देखें पूरा मामला

samsung galaxy s22 flipkart deal
samsung galaxy s22 flipkart deal

क्या आपको खरीदना चाहिए Galaxy S22?

अगर आप एक कॉम्पैक्ट एंड्रॉइड फ्लैगशिप स्मार्टफोन तलाश रहे हैं जिसमें लेटेस्ट हार्डवेयर होना आवश्यक नहीं है लेकिन वह किफायती होना चाहिए, तो Galaxy S22 को खरीदना काफी उचित रहेगा क्योंकि यह दो और सालों के सॉफ्टवेयर अपडेट्स और तीन और सालों के सिक्योरिटी अपडेट्स के लिए सक्षम है। 

सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर के मामले में यह स्मार्टफोन अधिकतर यूजर्स के लिए Galaxy S23 या Galaxy S24 series के स्मार्टफोन्स से उतना अलग नहीं है। हालांकि, अगर आप एक हेवी यूजर हैं या एक गेमर हैं, तो आप iQOO Neo 9 Pro या OnePlus 11R जैसे डिवाइसेज की तरफ जा सकते हैं जो थोड़ी कम कीमत में और भी शक्तिशाली हार्डवेयर के साथ आते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo