Samsung Galaxy S20 Ultra 5G में मिल सकती है 16GB रैम

Samsung Galaxy S20 Ultra 5G में मिल सकती है 16GB रैम
HIGHLIGHTS

Galaxy S20 Ultra 5G में मिलेगा क्वाड कैमरा

Galaxy S20 सीरीज़ में आएंगे पांच फोन

Galaxy S20 series के लॉन्च होने में अब कुछ ही समय बचा है और लॉन्च से पहले डिवाइस के बारे में कई लीक्स सामने आ रहे हैं। एक लेटेस्ट लीक के मुताबिक, Galaxy S20 Ultra 5G आगामी Galaxy S20 सीरीज़ का टॉप मॉडल होगा और सीरीज़ में कुल पांच फोंस पेश किए जाएंगे। 11 फ़रवरी को सैमसंग इस सीरीज़ से पर्दा उठा सकता है।

XDA Developers के Max Weinbach द्वारा सामें आए लीक से ही Galaxy S20+ 5G की लाइव तस्वीरें भी साझा की गई हैं। ट्वीट में डिवाइस के की-स्पेक्स का खुलासा हुआ है।

लीक के मुताबिक, Galaxy S20 Ultra 5G में 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जिसे 48MP (10x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ) कैमरा, 12MP के अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस में कुल चार कैमरा मिलने वाले हैं लेकिन केवल तीन की डिटेल्स ही सामने आई हैं।

Galaxy S20 Ultra 5G दो रैम वैरिएंट 12GB और 16GB विकल्पों में आएगा। इस साल हमें और भी 16GB रैम फोंस देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा, यह देखना भी दिलचस्प होगा कि बेस मॉडल में 12GB रैम मिल रही है। स्टोरेज की बात करें तो डिवाइस में तीन विकल्प 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वैरिएंट मिलेंगे। इसके अलावा Galaxy S20 Ultra 5G में माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा जो 1TB के अतिरिक्त स्टोरेज को बाधा सकता है।

फोन में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है जो 45W फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट करती है। फ़ास्ट चार्जिंग के ज़रिए डिवाइस को 74 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है।

सैमसंग ने हमेशा से अपने फ्लैगशिप फोंस को सिंगल और डुअल सिम वैरिएंट में पेश किया है। एक अन्य ट्वीट में Max ने बताया कि, S20 फोंस को eSIM सपोर्ट दिया जा सकता है। ऐसा हो सकता है कि सैमसंग के फ्लैगशिप फोंस में अब हमें फिजिकल डुअल सिम स्लॉट देखने को न मिले या एक सिम स्लॉट में ई-सिम और और दुसरे स्लॉट में फिजिकल सिम का सपोर्ट मिल जाए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo