Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन के वैरिएंट्स में शामिल होंगे 5-इंच और 6.44-इंच के मॉडल

Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन के वैरिएंट्स में शामिल होंगे 5-इंच और 6.44-इंच के मॉडल
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है कि Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन का 6.44-इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाले मॉडल Apple के iPhone X Plus से कड़ी टक्कर लेने वाला है।

Samsung Galaxy S10 Variants to come up with 5-inch and 644-inch Models: अभी हाल ही में सामने आया है कि Samsung अपने Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन को अलग अलग तीन वैरिएंट्स में लॉन्च करने वाला है, इस डिवाइस को 2019 में लॉन्च किये जाने के आसार हैं। अब जब इस डिवाइस के लॉन्च को लगभग 6 महीने का ही समय बचा है। इसे लेकर जानकारी और रुमर्स आने का सिल्सिल बढ़ गया है। एक नई रिपोर्ट इस डिवाइस के बारे में और अधिक जानकारी उजागर कर रही है। 

ऐसा माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को जिन तीन अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया जाने वाला है, उनमें से एक में एक छोटी 5-इंच की डिस्प्ले होने वाली है, इसके अलावा अन्य में या ऐसा भी कह सकते हैं कि टॉप मॉडल को 6.44-इंच की स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जब हम 5-इंच वाले मॉडल की बात करते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसे कुछ निचले स्तर के स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें एक फ्लैट-स्क्रीन होने के भी आसार हैं। यह जानकारी The Bell की एक रिपोर्ट से सामने आई है। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस का 6.44-इंच वाला मॉडल जिसे Samsung Galaxy S10+ स्मार्टफोन के तौर पर बाजार में लाया जा सकता है, कंपनी का टॉप मॉडल होने वाला है। इस डिवाइस की तुलना एप्पल आगामी और रुमर्ड डिवाइस Apple iPhone X Plus से की जा रही है। इस वैरिएंट में तीन कैमरा सेटअप भी होने वाला है। इसके साथ ही इसमें एक in-display फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में एक अन्य खबर ऐसा भी कह रही थी, कि सैमसंग गैलेक्सी S10 डिवाइस में आईरिस स्कैनर के स्थान पर 3D फेस स्कैनिंग फीचर को शामिल किया जा सकता है। The Bell की एक रिपोर्ट पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S10 कंपनी की ओर से ऐसा पहला स्मार्टफोन होने वाला है, जिसे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस में महज इतना ही नहीं होने वाला है। कंपनी ने इस डिवाइस के लिए एक इस्राइली कंपनी मैंटिस से साझेदारी की है, जो 3D फेस स्कैनिंग पर काम कर रही है, यह एप्पल के iPhone X से काफी मिलता जुलता होने वाला है। 

अगर इस काम में सैमसंग को सफलता मिलती है तो ऐसा भी कहा जा सकता है कि कंपनी की ओर से इस डिवाइस से आईरिस स्कैनर को हटाया जा सकता है। इससे वेट और कॉस्ट सेविंग होगी।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo