Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन में शामिल किया जा सकता है ट्रिपल कैमरा सेटअप

Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन में शामिल किया जा सकता है ट्रिपल कैमरा सेटअप
HIGHLIGHTS

सैमसंग अपने सैमसंग गैलेक्सी S10 स्मार्टफोन जिसे 2019 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है, में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप शामिल कर सकता है।

एक नई रिपोर्ट जो KB सिक्यूरिटी के हवाले से सामने आ रहा है, इस रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन जिसे 2019 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है, में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। विश्लेषक Kim Dong-Won का कहना है कि कंपनी अपने सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज के अगले वैरिएंट में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप रखने वाली है। सैमसंग ऐसा इसलिए भी कर रही है क्योंकि वह Huawei  और एप्पल को कड़ी टक्कर देने की दौड़ में अपने आप को शामिल करना चाहती है। इस कड़ी में Huawei ने अपने आप को अपने Huawei P20 Pro स्मार्टफोन के साथ एक नंबर पर काबिज़ कर लिया है, जबकि एप्पल इस दौड़ में अपने नए iPhone के दम पर शामिल होने जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि एप्पल की ओर से इस साल सितम्बर में 3 कैमरा वाला एक iPhone लॉन्च किया जा सकता है। 

ऐसी ही एक जानकारी द इन्वेस्टर की एक रिपोर्ट से भी अभी कुछ समय पहले मिली थी, इसके अनुसार ही आगामी सैमसंग गैलेक्सी S10 स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है। इसका मतलब है कि सैमसंग गैलेक्सी S9 और सैमसंग गैलेक्सी S9+ को देखते हुए इस नए डिवाइस को काफी बदलावों के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। इसके डिजाईन में भी काफी बदलाव सामने आने वाले हैं। इस डिवाइस को बाजार में एक गेम चेंजर के तौर पर देखा जा सकता है। इसके आने से बाजार में काफी प्रतिपर्धा बढ़ जाने वाली है। 

अभी कुछ समय पहले ही एक अन्य रिपोर्ट में ऐसा भी सामने आया था कि इस डिवाइस को CES 2019 में लॉन्च किया जा सकता है। इसके बाद मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस और अन्य कुछ बड़े इवेंट भी होने हैं। इस समय ही हम सैमसंग गैलेक्सी के S सीरीज के स्मार्टफोंस को लॉन्च कर चुके हैं। अब अगर ऐसा होता है तो ऐसा देखा जा रहा है कि कंपनी इस डिवाइस को समय से पहले ही लॉन्च करने वाली है। 

इसके पहले भी इस डिवाइस को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है। एक रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के डिजाईन को लेकर काफी कुछ सामने आया है, आपको बता दें कि TheBell की एक रिपोर्ट ऐसा कहती है कि इस स्मार्टफोन को एक 5.8-इंच की इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी S10+ स्मार्टफ़ोन को एक 6.3-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

इसके अलावा कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन को लेकर जो पेटेंट दाखिल किया गया है, उसे लेकर भी इंटरनेट पर जानकारी सामने आई है। यह जानकारी Mobielkopen के माध्यम से सामने आई है। इस पेटेंट में स्मार्टफोन को एक एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ दर्शाया गया है। हालाँकि इसमें किसी नौच होने को लेकर कुछ भी सामने आया है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo