Samsung Galaxy S10+ Olympic Games Edition पेश

Samsung Galaxy S10+ Olympic Games Edition पेश

सैमसंग की ओर से उसके Galaxy S10+ Olympic Games Edition को जापान में लॉन्च कर दिया है, इस मोबाइल फोन को 2019 की समर लाइन-अप के एक पार्ट के तौर पर लॉन्च किया है। इस मोबाइल फोन को 2020 में जापान में होने वाले ओलिंपिक गेम्स के पहले ही लॉन्च कर दिया गया है।  आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से 2018 से भी ओलिंपिक एडिशन लॉन्च किये जा रहे हैं। इसकी शुरुआत गैलेक्सी Note Olympic Edition से हुई थी। इसके अलावा आपको बता देते है कि 2014 में कंपनी की ओर से Galaxy Note 3 को लॉन्च किया गया था, जो एक ओलिंपिक स्पेशल एडिशन था। इसके अलावा इसके पहले भी कई फोंस को लॉन्च किया जा चुका है। 

इस नए मोबाइल फोन में आपको Tokyo Olympics का एक लोगो नजर आ रहा है, इसके अलावा इसे प्रिज्म वाइट कलर में देखा जा सकता है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को रेगुलर वर्जन से कुछ अलग करके लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसके साथ आपको खासतौर पर डिजाईन किये गए गैलेक्सी Buds के साथ आने वाला है। 

हालाँकि अगर अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन यानी Samsung Galaxy S10+ में आपको एक 6.4-इंच की QHD+ Dynamic AMOLED स्क्रीन मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट मिल रहा है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको एक 8GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज मिल रही है। इस मोबाइल फोन को एंड्राइड पाई के साथ लॉन्च किया गया है। 

इस मोबाइल फोन में आपको एक 12-MP का ड्यूल पिक्सल और ड्यूल अपर्चर प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, साथ ही मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिल रहा है, यह आपको 123-डिग्री फील्ड-ऑफ़-व्यू के साथ मिल रहा है, इसके साथ ही मोबाइल फोन में आपको एक 12MP का टेलीफोटो लेंस मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 10MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है,। इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 4100mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इस बैटरी को कंपनी की ओर से फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको वायरलेस पॉवरशेयर भी मिल रहा है। 

अगर हम Samsung Galaxy S10+ Olympic Games Edition को जापान में NTT Docomo के माध्यम से जुलाई की शुरुआत से 110,000 में खरीदा जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को 1000 डॉलर या Rs 70,420 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। 

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo