Samsung Galaxy S10 Lite 23 जनवरी को हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy S10 Lite 23 जनवरी को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Flipkart द्वारा जानकारी आई सामने

23 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा Galaxy S10 Lite

Samsung ने इस महीने की शुरुआत में अपना Galaxy S10 Lite smartphone लॉन्च किया है और इसी फोन के साथ Galaxy Note10 Lite को भी पेश किया गया है। अभी Galaxy Note10 Lite की भारतीय कीमत या उपलब्धता के बारे में कोई जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन स्मार्टफोन निर्माता ने अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर S10 Lite के भारतीय लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है। इससे पहले हम फ्लिप्कार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट देख चुके हैं और इस पेज को अब अपडेट किया गया है जिससे डिवाइस को 23 जनवरी को लॉन्च किए जाने की पुष्टि होती है।

Samsung Galaxy S10 Lite में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा OIS और f/2.0 अपर्चर के साथ, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेन्सर, 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा दिया जाएगा। Galaxy S10 Lite में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है और फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। डिवाइस का वज़न 186 ग्राम है।

एक दिलचस्प बात यह है कि फोन को Snapdragon 855 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा। Samsung आमतौर पर भारत में अपने फ्लैगशिप फोंस को एक्सिनोस चिपसेट के साथ लॉन्च करता है और US के बाज़ार में Qualcomm के चिपसेट को शामिल किया जाता है।

Samsung Galaxy S10 Lite की कीमत का खुलासा नहीं है हालांकि डिवाइस का दाम Rs 50,000 के आसपास रह सकता है। फोन को प्रिज्म वाइट, प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू रंगों में खरीदा जा सकता है। स्पेसिफिकेशन के आधार पर कहा जा सकता है कि Galaxy S10 Lite भारत में उपलब्ध OnePlus 7T Pro, Asus 6Z आदि को टक्कर देगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo