ट्रिपल कैमरा के साथ Samsung Galaxy S10 2019 में लॉन्च होने वाले वैरिएंट्स में से एक होगा

ट्रिपल कैमरा के साथ Samsung Galaxy S10 2019 में लॉन्च होने वाले वैरिएंट्स में से एक होगा
HIGHLIGHTS

जैसा कि हमने Huawei P20 सीरीज में देखा था, सैमसंग गैलेक्सी S10 को भी अलग अलग तीन वैरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy S10 Could be Launch in Three Different Variants like Huawei P20 Series: 2019 में सैमसंग भी Huawei के कदमों पर ही जाने वाला है, ऐसा सामने आ रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S10 को भी Huawei P20 सीरीज की तरह ही अलग अलग तीन वैरिएंट्स में लॉन्च किया जाने वाला है। इसका एक वैरिएंट तीन कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कई रिपोर्ट्स में ऐसा ही सामने आ रहा है। अभी हाल ही में ETNews वेबसाइट की मानें तो इसके अनुसार आगामी फ्लैगशिप डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी S10 को तीन अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अभी चल रहे ट्रेंड की बात करें तो इसे दो ही वैरिएंट्स में लॉन्च किये जाने की चर्चा चल रही है। 

ऐसा ही कुछ Huawei ने अपने इस साल लॉन्च की गई Huawei P20 सीरीज के साथ भी किया है, इस डिवाइस को कंपनी ने तीन अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया है, इसमें एक सबसे अफोर्डेबल डिवाइस Huawei P20 Lite है, जिसे भारत में मात्र Rs 19,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके Pro वैरिएंट को Rs 64,999 में साथ ही इसके मिड-रेंज वैरिएंट को अभी भारत में लॉन्च ही नहीं किया गया है। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में एक अन्य खबर ऐसा भी कह रही थी, कि सैमसंग गैलेक्सी S10 डिवाइस में आईरिस स्कैनर के स्थान पर 3D फेस स्कैनिंग फीचर को शामिल किया जा सकता है। The Bell की एक रिपोर्ट पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S10 कंपनी की ओर से ऐसा पहला स्मार्टफोन होने वाला है, जिसे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस में महज इतना ही नहीं होने वाला है। कंपनी ने इस डिवाइस के लिए एक इस्राइली कंपनी मैंटिस से साझेदारी की है, जो 3D फेस स्कैनिंग पर काम कर रही है, यह एप्पल के iPhone X से काफी मिलता जुलता होने वाला है। 

अगर इस काम में सैमसंग को सफलता मिलती है तो ऐसा भी कहा जा सकता है कि कंपनी की ओर से इस डिवाइस से आईरिस स्कैनर को हटाया जा सकता है। इससे वेट और कॉस्ट सेविंग होगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo