Samsung Galaxy Note 10 Series की करेंगे प्री-बुकिंग, तो Galaxy Buds पर मिलेगा डिस्काउंट

Samsung Galaxy Note 10 Series की करेंगे प्री-बुकिंग, तो Galaxy Buds पर मिलेगा डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

HDFC क्रेडिट कार्ड से प्री-आर्डर बुकिंग पर मिल सकता है Rs. 6,000 का कैशबैक

20 अगस्त को भारत में लॉन्च होंगे Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+

Galaxy Buds की कीमत है Rs. 9,999

Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ को जहाँ कल यानी 20 अगस्त को लॉन्च किया जाने वाला है वहीँ यूज़र्स इसकी प्री-बुकिंग करा सकते हैं। इस फ़ोन की उपलब्धता के साथ यूज़र्स के लिए प्री-बुकिंग करने पर कंपनी ने कई ऑफर्स फ़ोन की खरीद पर रखे हैं। यूज़र्स के लिए शुरुआत में ऑफर्स की लिस्ट में Galaxy Watch Active को केवल Rs. 9,999 में फ़ोन के साथ खरीदने का ऑफर्स लिस्ट किया गया था। 

वहीँ अब कंपनी ने ऑफर्स रिवाइज़ किया है। Galaxy Buds को अब यूज़र्स केवल Rs. 4,999 में ही खरीद सकते हैं। वहीँ Samsung Galaxy Note 10+ फ़ोन के 12GB + 512GB storage variant की कीमत का भी आधिकारिक खुलासा हो चुका है जिसके मुताबिक Rs. 89,999 की कीमत में Galaxy Note 10+ को लॉन्च किया जायेगा।

आपको बता दें कि इस रिवाइज़ किये गए लॉन्च ऑफर्स को ऑनलाइन भी जारी किया गया है। वहीँ कंपनी ने भी इसकी घोषणा ट्विटर पर की है। यूज़र्स ऑनलाइन भी Amazon, Flipkart, Paytm Mall, Samsung Online Store, और Tata Cliq पर फ़ोन की बुकिंग करा सकते हैं।

ऐसे देखें LIVE LAUNCH

आपको बता दें कि इवेंट को दोपहर 12 बजे से शुरू किया जायेगा। यूज़र्स इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की आधिकारिक अंग्रेजी और हिंदी वेबसाइट पर देख सकेंगे।

Samsung Galaxy Note 10, Samsung Galaxy Note 10+ लॉन्च ऑफर्स और उपलब्धता

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10+ 22 अगस्त तक प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध रहेंगे। वहीँ अगले ही दिन यानी 23 अगस्त से ये सैमसंग फ़ोन सेल के लिए उपलब्ध करा दिए जायेंगे।

प्री-बुकिंग ऑफर्स की बात करें तो रिटेल आउटलेट और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 6,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। ऐसे ही यही कैशबैक अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और टाटा क्लार्क पर ICICI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर भी मिलेगा। साथ ही NO COST EMI और Cashify की ओर से 10% अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy Note 10, Samsung Galaxy Note 10+ की भारत में कीमत

कीमत की बात करें तो गैलेक्सी नोट 10 के 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 69,999 रुपये तय की गई है। वहीँ भारत में सैमसंग गैलेक्सी नोट 10+ की शुरुआती कीमत 79,999 रुपये है जिसमें यूज़र्स को 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मिलेगा। इसके साथ ही 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo