रिपोर्ट: Samsung Galaxy Note 10 Series को लॉन्च से पहले ही मिला अपडेट

रिपोर्ट: Samsung Galaxy Note 10 Series को लॉन्च से पहले ही मिला अपडेट
HIGHLIGHTS

भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं फोन्स

बेहतर टच स्क्रीन परफॉर्मेंस और एन्हांस्ड कैमरा पिक्चर क्वालिटी के साथ आ रहा फोन

जहां एक तरफ आज भारत में सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy Note 10 और Samsung Galaxy Note 10+ स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं वहीँ हाल ही में इन फ़ोन्स को अपडेट दिया गया है। यह एक रिपोर्ट के मुताबिक खबर सामने आयी है कि फ़ोन्स को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10+ अपडेट को यूरोपियन मार्केट के लिए जारी किया गया है। इस अपडेट का वर्जन नंबर N97 *FXXU1ASH5 बताया जा रहा है। अपडेट के तहत फ़ोन में बेहतर फिंगरप्रिंट रिकग्निशन, कैमरा स्टेबिलिटी, टच स्क्रीन परफॉर्मेंस मिलेगी। इस अपडेट को अगस्त एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ उपलब्ध कराया गया है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10+ दोनों ही भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं।

वहीँ SamMobile की आयी एक रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10+ को मिला यह अपडेट भारतीय यूज़र्स के लिए भी लाइव है। रिपोर्ट की मानें तो अपडेट अगस्त 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच, कैमरा स्टेबिलिटी, बेहतर फिंगरप्रिंट रिकग्निशन, बेहतर टच स्क्रीन परफॉर्मेंस और एन्हांस्ड कैमरा पिक्चर क्वालिटी के साथ आ रहा है।

यूज़र्स फ़ोन को मिले इस अपडेट को चेक भी कर सकते हैं। अगर यूज़र्स को अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिलता है तो वे फ़ोन की सेटिंग्स में जाकर भी अपडेट चेक कर सकते हैं। वहीँ Samsung Galaxy Note 10+ फ़ोन के 12GB + 512GB storage variant की कीमत का भी आधिकारिक खुलासा हो चुका है जिसके मुताबिक Rs. 89,999 की कीमत में Galaxy Note 10+ को लॉन्च किया जायेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo