Samsung Galaxy M30s में 48MP कैमरा होने की उम्मीद, आ सकता है अगले महीने

Samsung Galaxy M30s में 48MP कैमरा होने की उम्मीद, आ सकता है अगले महीने
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी M30s सैमसंग गैलेक्सी M30 का अपग्रेडेड वर्ज़न

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है फ़ोन

48 मेगापिक्सेल कैमरा होने की उम्मीद

हाल ही में मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग का अपकमिंग फ़ोन Samsung Galaxy M30s 48-megapixel कैमरा से लैस हो सकता है। यह फ़ोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें  48-megapixel प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया जा सकता है। वहीँ अगर लॉन्च की बात करें तो IANS रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फ़ोन भारत में सितम्बर के बीच में लॉन्च किया जा सकता है।

इसके साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक अपकमिंग Galaxy M30s फ़ोन में Exynos processor दिया जा सकता है। वहीँ इससे पहले इस अपकमिंग फ़ोन को लेकर Geekbench पर एक खास खुलासा हुआ था। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक Galaxy M30s एक 10nm Exynos 9610 के साथ 4GB RAM से लैस हो सकता है।

Galaxy M-series का यह फ़ोन Galaxy M30s, Galaxy M30 का ही अगला अपग्रेडेड वर्ज़न बताया जा रहा है। आपको बता दें कि कस्टमर्स की डिमांड और मार्केट ट्रेंड को देखते हुए सैमसंग गैलेक्सी फ़ोन में कंपनी ट्रिपल कैमरा दे सकती है। सैमसंग का यह अपकमिंग फोन मार्केट में पहले से ही मौजूद Xiaomi  सब-ब्रांड रेडमी के चर्चित फ़ोन Redmi K20 Pro, Mi A3 और Realme 5 Pro को टक्कर दे सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी फ़ोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। साथ ही रिपोर्ट्स एक यह भी कहना है यह फ़ोन मिड-रेंज फ़ोन हो सकता है। पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक वैसे बाकी सभी एलिमेंट्स Galaxy M30 की तरह ही इस Galaxy M30s में भी मिलने की उम्मीद है। SIM card tray में दो नैनो SIMs और एक microSD card को जगह मिल सकती है। वहीँ निचले हिससे पर फ़ोन में USB-C पोर्ट और एक 3.5mm headphone jack दिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo