Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन आख़िरकार खरीदने के लिए हुआ उपलब्ध, कीमत है Rs 18,990

Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन आख़िरकार खरीदने के लिए हुआ उपलब्ध, कीमत है Rs 18,990
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आप अमेज़न इंडिया पर जा सकते हैं, या आप अपने नजदीकी ऑफलाइन स्टोर से जाकर भी इसे ले सकते हैं।

Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च हुए लगभग एक महीने का समय बीत चुका है, और अब एक महीने के बाद आख़िरकार यह डिवाइस भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन को 20 June को सेल के लिए जाना था लेकिन उस समय किन्हीं कारणों से यह सेल के लिए नहीं आ पाया था। इस डिवाइस को आज अमेज़न इंडिया के माध्यम से जाकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा अपने करीबी किसी ऑफलाइन स्टोर से जाकर भी इसे ले सकते हैं। 

फोन की सबसे बड़ी खूबी इसका इनफिनिटी डिस्प्ले से लैस होना है, इसके अलावा यह स्नेपड्रैगन 450 प्रोसेसर से लैस है, इसमें आपको ड्यूल कैमरा के अलावा ड्यूल 4G सपोर्ट भी मिल रही है। इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया के माध्यम से Rs 18,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। इस डिवाइस के साथ आपको नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी कुछ मेजर क्रेडिट कार्ड्स के साथ मिल रहा है। अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड को इस्तेमाल करते हैं तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को खरीदने पर आपको Rs 2,000 का कैशबैक भी मिलने वाला है। इस डिवाइस के साथ आपको एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी मिल रहा है। 

स्मार्टफोन में एक ड्यूल सिम स्लॉट के साथ साथ 6-इंच की FHD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo पर काम करता है। फोन में एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 चिपसेट दिया गया है, इसके अलावा इसमें एक 4GB की रैम भी दी गई है। 

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, यह एक 16-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो दिया गया है। इसके अलावा फोन में एक 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। इसे आप 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo