सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 18,790

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 18,790
HIGHLIGHTS

फ़िलहाल इस स्मार्टफ़ोन को सैमसंग इंडिया के इ-स्टोर पर लिस्ट किया गया है.

सैमसंग ने आज भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी J7 प्राइम लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन को सेल्फी लोवर्स को ध्यान में रख कर बनाया है. इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है जो LED फ़्लैश के साथ आता है. फ़िलहाल इस स्मार्टफ़ोन को सैमसंग इंडिया के इ-स्टोर पर लिस्ट किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत भारत में Rs. 18,790 रखी गई है. इस स्मार्टफ़ोन को अभी हाल ही में वियतनाम में पेश किया गया था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस फ़ोन में फुल मेटल बॉडी डिज़ाइन और एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. इस फोन में 5.5-इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 1.6GHz Exynos 7870 ओक्टा कोर प्रोसेसर और माली T830MP2 GPU भी मौजूद है. यह फ़ोन 3GB की रैम के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

गैलेक्सी J7 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है, रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मौजूद है. फ़ोन में 3300mAh की बैटरी भी मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, NFC और माइक्रो USB जैसे फीचर्स मौजूद हैं. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो 6.0.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कम करता है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो 

ऑनली मोबाइल पर Rs.18790 में Samsung Galaxy J7 prime खरीदें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo