बेंचमार्क साइट पर लिस्ट हुआ सैमसंग गैलेक्सी J7 (2016) का अलग वेरिएंट

बेंचमार्क साइट पर लिस्ट हुआ सैमसंग गैलेक्सी J7 (2016) का अलग वेरिएंट
HIGHLIGHTS

, इस स्मार्टफोन का एक नया वेरिएंट जीएफएक्सबेंच (SM-J710x) और गीकबेंच (SM-J710FN) बेंचमार्क साइट पर लिस्ट हुआ है. दोनों ही वेबसाइट द्वारा इस वेरिएंट को एक्सीनॉस प्रोसेसर से लैस बताया गया है.

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी J7 (2016) पेश कर सकती है. फ़िलहाल खबर ये है कि बेंचमार्क साइट पर सैमसंग गैलेक्सी J7 (2016) का अलग वेरिएंट लिस्ट किया गया है. इसके साथ ही इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कुछ जानकारी भी जारी की गई है.

आपको बता दें कि, इस स्मार्टफोन का एक नया वेरिएंट जीएफएक्सबेंच (SM-J710x) और गीकबेंच (SM-J710FN) बेंचमार्क साइट पर लिस्ट हुआ है. दोनों ही वेबसाइट द्वारा इस वेरिएंट को एक्सीनॉस प्रोसेसर से लैस बताया गया है. इससे पहले जीएफएक्सबेंच वेबसाइट द्वारा लिस्ट किया गया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर के साथ आता है.

इसके साथ ही लिस्टिंग में जानकारी दी गई है कि, सैमसंग गैलेक्सी J7 (2016) स्मार्टफोन में 1.7GHz ऑक्टा-कोर कॉरटेक्स A53 प्रोसेसर के साथ 2GB की रैम भी दी गई है. बेंचमार्क साइट पर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर को लिस्ट किया गया है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलेगा.

इसके अलावा जीएफएक्सबेंच वेबसाइट ने भी इस स्मार्टफ़ोन के बारे में जानकारी दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी J7 (2016) स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद होगी, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल होगा. यह स्मार्टफ़ोन माली-T830 GPU और 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा. इसमें से यूज़र के लिए सिर्फ 11GB उपलब्ध होगी.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद होगा. दोनों ही कैमरे फुल-HD (1080×1920 पिक्सल) रेजोल्यूशन के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. अन्य फ़ीचर में एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ब्लूटूथ, वाई-फाई, NFC और GPS शामिल हैं.

 

इसे भी देखें: मोटोरोला मोटो X फ़ोर्स की पहली झलक

इसे भी देखें: जनवरी में लॉन्च हुए 10 सबसे शानदार स्मार्टफोंस, फीचर्स है सबसे अलग

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo