Samsung Galaxy J4 स्मार्टफोन भारत में मात्र Rs 9,999 की कीमत में हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy J4 स्मार्टफोन भारत में मात्र Rs 9,999 की कीमत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी J4 लॉन्च कर दिया है, हालाँकि कंपनी ने इसे बिना किसी को बताये ही लॉन्च कर दिया है।

सैमसंग ने भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी J4 लॉन्च कर दिया है, हालाँकि कंपनी ने इसे बिना किसी को बताये ही लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस के लॉन्च की जानकारी मुंबई आधारित एक रिटेलर महेश टेलीकॉम के माध्यम से मिली है। इसने एक ट्विट करके इस डिवाइस के लॉन्च के बारे में जानकारी को साझा किया है। इस ट्विट में आप डिवाइस की कीमत, इसके स्पेक्स और एक फोटो को भी रखा गया है। ऐसा लग रहा है कि सैमसंग का यह डिवाइस सैमसंग की मेक इन इंडिया की पहल का ही एक हिस्सा है। 

इस ट्विट की अगर बात करें तो इसमें इस डिवाइस की कीमत Rs 9,999 बताई गई है, इसके अलावा इसकी रैम और स्टोरेज आदि के बारे में जानकारी सामने आई है, आपको बता दें कि इस डिवाइस को सैमसंग की ओर से 2GB रैम और 16GB  स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि ऑफलाइन बाजार में इस डिवाइस को आप ले सकते हैं लेकीन ऑनलाइन बाजार में इस डिवाइस के बारे में कहीं भी कोई जिक्र नहीं आया है। इसे फ्लिप्कार्ट और अमेज़न इंडिया पर भी नहीं देखा गया है। 

अगर इस डिवाइस के कुछ अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से एक 5.5-इंच की HD 720×1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें एक AMOLED डिस्प्ले नजर आ रही है। फोन की डिस्प्ले की बात करें तो यह एक 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन है। फोन में एक Exynos 7570 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा जैसा कि हमने आपसे कहा कि इसे 2GB रैम और 16GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं, इसे एंड्राइड 8.0 Oreo के साथ लॉन्च किया गया है। 

कैमरा की अगर बात करें तो इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको दोनों ही कैमरा के साथ LED फ़्लैश मिल रही है, इससे आप कम रौशनी में भी बढ़िया तसवीरें ले सकते हैं। फोन में आपको 3,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo