सैमसंग गैलेक्सी J मैक्स स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, 7-इंच डिस्प्ले से लैस

सैमसंग गैलेक्सी J मैक्स स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, 7-इंच डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी J मैक्स स्मार्टफ़ोन भारत में इस महीने के आखिर में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाज़ार में आज अपना नया फ़ोन गैलेक्सी J मैक्स लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है कि, इसे 7-इंच की डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. कंपनी ने भारतीय बाज़ार में अपने इस फ़ोन की कीमत Rs. 13,400 रखी है. यह फ़ोन ब्लैक और गोल्ड रंग में सेल के लिए उपलब्ध होगा. यह भारत में इस महीने के आखिर में सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसके साथ यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट प्लेन भी मिल रहा है. इसके तहत एयरटेल Rs. 4,500 की कीमत का डाटा 6 महीने के लिए देगी, साथ ही एक ब्लूटूथ हेडसेट भी फ्री मिलेगा और Viu का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 

सैमसंग गैलेक्सी J मैक्स स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो जैसा हमने आपको उपर बताया है कि, इस फ़ोन को 7-इंच की TFT WXGA डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. इसका रेजोल्यूशन 1280×800 पिक्सल है. साथ ही यह फ़ोन 1.5GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 1.5GB की रैम के साथ लैस है. इसे 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 200GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी J मैक्स स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटो-फोकस रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. फ़ोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह 4000mAh की बैटरी से लैस है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें VoLTE के साथ 4G सपोर्ट मौजूद है. इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, USB 2.0 पोर्ट, GPS/ AGPS और माइक्रो USB पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं. इस स्मार्टफ़ोन का साइज़ 186.9 x 108.8 x 8.7 mm है.

अपनी बड़ी डिस्प्ले की वजह से गैलेक्सी J मैक्स का बाज़ार में मुकाबला शाओमी Mi मैक्स जैसे स्मार्टफ़ोन से होगा. शाओमी ने अभी हाल ही में भारतीय बाज़ार में Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन को पेश किया है. इसका स्क्रीन साइज़ 6.44-इंच है.

इसे भी देखें: आज डिलीवर होगा फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन, पहले फेज में डिलीवर होंगी सिर्फ 5,000 यूनिट्स

इसे भी देखें: भारती एयरटेल, वोडाफ़ोन क्षमता बढ़ाने के साथ इंटरनेट की स्पीड भी करेंगे दुरुस्त

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo