सैमसंग गैलेक्सी C9 प्रो का ब्लैक कलर वैरिएंट हुआ लीक

सैमसंग गैलेक्सी C9 प्रो का ब्लैक कलर वैरिएंट हुआ लीक
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने अपना गैलेक्सी C9 प्रो पिछले महीने पेश किया गया था. ये फ़ोन अभी तक चीन में दो रंगों गोल्ड और पिंक गोल्ड में उपलब्ध है. और अभी इस स्मार्टफोन की हाल ही में इंटरनेट पर नज़र आई फोटो एक स्मार्टफ़ोन ब्लैक रंग में दिखा रही है.

सैमसंग ने अपना गैलेक्सी C9 प्रो पिछले महीने पेश किया गया था. ये फ़ोन अभी तक चीन में दो रंगों गोल्ड और पिंक गोल्ड में उपलब्ध है. और अभी इस स्मार्टफोन की हाल ही में इंटरनेट पर नज़र आई फोटो एक स्मार्टफ़ोन ब्लैक रंग में दिखा रही है. तो जाहिर है कि इस स्मार्टफ़ोन को ब्लैक कलर में भी पेश किया जाएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

अगर स्पेक्स पर नज़र डालें तो सैमसंग गैलेक्सी C9 प्रो स्मार्टफ़ोन में 6-इंच की फुल HD डिस्प्ले भी दी गई है. यह फ़ोन 6GB की रैम के साथ आएगा. साथ ही इसमें स्नेपड्रैगन 653 प्रोसेसर भी मौजूद होगा. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा मौजूद हो सकता है. यह 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इस फ़ोन में 4000mAh कि बैटरी भी मौजूद होगी.

साथ ही यह USB टाइप-C पोर्ट से लैस होगा. इस फ़ोन की कीमत CNY 3199 रखी गई है, जो लगभग Rs. 31,600 होती है. वेइबो पर एक यूजर ने भी इस फ़ोन से संबंधित एक तस्वीर शेयर की है, साथ ही उसने यहाँ इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन के बारे ने भी बताया है. वैसे बता दें कि, T-Mall और वेइबो पोस्ट दोनों भी दी गई जानकारी एक दूसरे से मेल खाती है. अगर यह लीक्स सही हैं, तो यह सैमसंग का पहला फ़ोन होगा जो 6GB रैम से लैस होगा. इस बारे में भी कई रिपोर्ट आ चुकी हैं कि, सैमसंग 6GB रैम से लैस एक गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफ़ोन चीन में पेश करेगी.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

नोट: मुख्य तस्वीर काल्पनिक है!

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo