Samsung Galaxy A91 में आपको मिलने वाला है स्नेपड्रैगन 855 और 45W की फ़ास्ट चार्जिंग

Samsung Galaxy A91 में आपको मिलने वाला है स्नेपड्रैगन 855 और 45W की फ़ास्ट चार्जिंग
HIGHLIGHTS

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता और इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज सैमसंग ने इस साल कई डिवाइस लॉन्च किए हैं

इनमें से एक लॉन्च को बजट गैलेक्सी एम सीरीज और मिड-रेंज गैलेक्सी ए सीरीज में लॉन्च किया गया है

यह ध्यान देने योग्य है कि स्मार्टफोन के लिए सटीक लॉन्च की तारीख की कोई ठोस जानकारी नहीं है

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता और इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज सैमसंग ने इस साल कई डिवाइस लॉन्च किए हैं। इनमें से एक लॉन्च को बजट गैलेक्सी एम सीरीज और मिड-रेंज गैलेक्सी ए सीरीज में लॉन्च किया गया है। वास्तव में, लॉन्च के कुछ महीनों बाद, कंपनी वर्तमान में गैलेक्सी एम लाइनअप के लिए एक मध्य-वर्ष का ताज़ा विवरण जारी कर रही है। उसी समय, अघोषित सैमसंग गैलेक्सी A91 के बारे में एक नई रिपोर्ट ऑनलाइन उजागर हुई। हाइलाइट में सामने आने वाले स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन शामिल हैं। इससे पहले कि हम गहराई में जाएँ, यह ध्यान देने योग्य है कि स्मार्टफोन के लिए सटीक लॉन्च की तारीख की कोई ठोस जानकारी नहीं है।

अगर हम सैमसंग की हंगरी लिस्टिंग की चर्चा करें तो यहाँ 45W चार्जर के बारे में जानकारी मिलती है। यहाँ आप दो अभी तक रिलीज़ न किये गए डिवाइस देख सकते हैं। आपको यहाँ सैमसंग गैलेक्सी A90 5G दिखाई देने वाला है, इसके अलावा एक Galaxy A91 मोबाइल फोन भी होने वाला है, जो 45W की फ़ास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है, और पिछला डिवाइस मात्र 25W की चार्जिंग को ही सपोर्ट करने वाला है।

अगर हम गैलेक्सी नोट 10+ पर किये गए टेस्ट की अगर चर्चा करें तो यह काफी तेज़ है। हालाँकि अब ऐसा कहा जा सकता है और सैमसंग को इसके लिए धन्यवाद भी देना होगा कि सैमसंग अपने अन्य कुछ मोबाइल फोंस में भी फ़ास्ट चार्जिंग को ला रहा है। सैमसंग के फोंस में अन्य किसी चीज़ की नहीं काफी लम्बे समय से इसी फीचर की कमी थी, जो अब सैमसंग के स्मार्टफोंस को मिलना शुरू हो गई है। 

SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy A90 5G मॉडल नंबर SM-A908N के साथ NRRA पर देखा गया था। पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, नॉन 5G वैरिएंट SM-A908B मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। NRRA लिस्टिंग से डिवाइस की अधिक जानकारी पता नहीं चली है, रिपोर्ट की मानें तो डिवाइस को 3.5GHz 5G ट्रांसिवर बिल्ट-इन के साथ पेश किया जाएगा।

पिछली रिपोर्ट की मानें तो Samsung Galaxy A90 5G को 6.7 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लाया जाएगा और डिवाइस एड्रेनो 640 GPU के साथ आएगा। डिवाइस को 4,500mAh की बैटरी के साथ लाया जाएगा और कम्पनी की 45W फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट करेगा।

यह भी कहा जा रहा है कि यह नया फीचर Tilt OIS के साथ आएगा। अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि यह फीचर इमेज क्वालिटी को कितना बेहतर बनाएगा। DroidShut की रिपोर्ट की मानें तो दोनों 5G और 4G मॉडल्स अलग-अलग कैमरा सेटअप के साथ आएंगे। 5G वैरिएंट में 48MP+12MP+5MP का कैमरा सेटअप मिलेगा जबकि 4G वैरिएंट को 48MP+8MP+5MP के साथ लाया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo