इंतज़ार ख़त्म, ऑफर्स के साथ आज से शुरू Samsung Galaxy A70 सेल

इंतज़ार ख़त्म, ऑफर्स के साथ आज से शुरू Samsung Galaxy A70 सेल
HIGHLIGHTS

ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर पाएं 2,000 रुपये का कैशबैक

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ था डिवाइस

Galaxy A70 में मौजूद है 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है

पिछले महीने यानी अप्रैल में Galaxy A70 को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। Galaxy A सीरीज़ का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 28,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। अब इस स्मार्टफोन को आज से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है। यूज़र्स इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और सैमसंग ई-शॉप पर खरीद सकते हैं। इसके साथ ही कुछ रिटेल स्टोर और सैमसंग ओपेरा हाउस से भी Galaxy A70 को खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस व्हाइट, ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

ये हैं सेल ऑफर्स 

Samsung Galaxy A70 को अगर आप फ्लिपकार्ट पर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं, तो आपको फायदा है। ऐसा करने पर आपको 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर स्टैंडर्ड EMI ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

Samsung Galaxy A70 में ये है खासियत

सैमसंग गैलेक्सी A70 Android Pie पर आधारित One UI पर चलता है। ड्यूल-सिम वाले इस फोन में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड इनफिनिटी-यू डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर (डुअल 2.0 गीगाहर्ट्ज़+ हेक्सा 1.7 गीगाहर्ट्ज़) के साथ 6 जीबी और 8 जीबी रैम दिया गया है। साथ ही 128 जीबी स्टोरेज दी गयी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ऑप्टिक्स में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर एफ/1.7 अपर्चर के साथ, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर एफ/2.2 अपर्चर के साथ और तीसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का अपर्चर एफ/2.2 के साथ दिया गया है। साथ ही 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, अपर्चर एफ/2.0 के साथ है। Galaxy A70 में कंपनी ने 4,500 एमएच की बैटरी दी है जो 25 वाट सुपर-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और फेस रिकग्निशन सपोर्ट के साथ आता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo