Samsung Galaxy A51 के ये स्पेक्स आए सामने, दमदार बैटरी और…

Samsung Galaxy A51 के ये स्पेक्स आए सामने, दमदार बैटरी और…
HIGHLIGHTS

Galaxy A50s के आसपास होगा प्राइस

जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung के Galaxy A51 स्मार्टफोन के बारे में कई रुमर्स सामने आ चुके हैं और उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस को 2020 की पहली तिमाही में launch किए जाने की उम्मीद है। अब एक नए लीक से स्मार्टफोन की ज़रूरी स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है।

लीक्स्टर Ishan Agarwal ने इस बात की जानकारी दी है कि डिवाइस में 6.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी और फोन एंड्राइड 9 पाई पर आधारित One UI 2.0 पर काम करेगा। फोन में 4,000mAh की बैटरी मिल सकती है और सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। फोन के बैक पर 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा शामिल किया जा सकता है।

Galaxy A51 को पिछले महीने गीकबेंच पर भी देखा जा चुका है जहां खुलासा हुआ था कि फोन एक्सिनोस 9611 चिपसेट और 4GB रैम के साथ आएगा और एक रिपोर्ट में यह भी साफ़ हुआ है कि यूज़र्स को 64GB और 128GB स्टोरेज का विकल्प मिलेगा।

गैलेक्सी A51 की डिस्प्ले पर एक छोटा नौच मिलेगा और यह फुल HD+ रेज़ोल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी। Galaxy A50s की तरह आगामी phone में भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर मिलने की सम्भावना है।

इंटरनल डॉक्यूमेंट से सामने आया है कि फोन के बैक पर L-शेप्ड क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा और फोन में USB-C पोर्ट तथा 3.5mm हैडफ़ोन जैक मिलेगा। हैंडसेट को सिल्वर, ब्लैक और ब्लू कलर वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा।

Galaxy A51 की बात करें तो यह फोन सितम्बर में लॉन्च हुए Galaxy A50s ज़्यादा अलग नहीं होने वाला है। भारत में Galaxy A50s का प्राइस Rs 20,999 है इसलिए हो सकता है कि Galaxy A51 का प्राइस भी इसके आसपास ही हो।

Galaxy A50s Specifications

Samsung Galaxy A50s हार्डवेयर, बैटरी और डिस्प्ले के मामले में Galaxy A50 के समान है। कैमरा डिपार्टमेंट में कुछ बदलाव हुए हैं। Galaxy A50s में 6.4 इंच की इनफिनिटी-U सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है और डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को भी शामिल किया गया है। फोन ओक्टा-कोर एक्सिनोस 9610 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है और मेमोरी की बात करें तो यूज़र्स को 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज विकल्प मिलने वाले हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo