Samsung Galaxy A51 Android 10 के साथ ऑनलाइन देखा गया, जानिये सबकुछ

Samsung Galaxy A51 Android 10 के साथ ऑनलाइन देखा गया, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन Galaxy A50 और Galaxy A50s की ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन है

ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है

अभी हाल ही में Samsung की ओर से उसके Galaxy A50 स्मार्टफोन के ही लेटेस्ट डिवाइस यानी Galaxy A50s को पेश किया गया था। इस मोबाइल फोन में गैलेक्सी A50 के मुकाबले कुछ अपडेट देखने को मिले थे। हालाँकि अब ऐसी खबरें आ रही है कि कंपनी की ओर से इसी पीढ़ी के एक नए मोबाइल फोन पर काम कर रही हैं। इस मोबाइल फोन को Galaxy A51 करके लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन के लॉन्च के पहले ही इस मोबाइल फोन को लेकर जानकारी सामने आई है। 

Samsung Galaxy A51 को Geekbench पर मॉडल नंबर SM-A515 के लॉन्च कर देखा गया है, ऐसा माना जा रहा है कि इसे ही Galaxy A51 करके लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस मोबाइल फोन के लॉन्च को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर हम गीकबेंच की लिस्टिंग की बात करें तो इस मोबाइल फ़ोन को Exynos 9611 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसी चिपसेट को हमने गैलेक्सी A50s में भी देखा था। इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन को लेकर एक नई जानकारी यह भी सामने आई है कि इसे 4GB रैम और एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। अगर हम रिपोर्ट पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज मिलने वाली है। 

अगर हम गीकबेंच लिस्टिंग की चर्चा करें तो इस लिस्टिंग में सामने आया है कि Galaxy A51 मोबाइल फोन को सिंगल कोर में 323 और मल्टी-कोर में 1185 पॉइंट्स मिले हैं। यह स्कोर इसी ही पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोंस के भी थे। अगर हम ऐसे देखें तो इन सब चीजों को देखकर पता चलता है कि परफॉरमेंस के मामले में इस मोबाइल फोन में आपको ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलने वाले हैं। हालाँकि अन्य कई मामलों में इस स्मार्टफोन में आपको काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है। अभी आने वाले समय में इस मोबाइल फोन के बारे में अन्य कई जानकारी आने की संभावना है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo