गीकबेंच लिस्टिंग में सामने आए Samsung Galaxy A30 स्पेक्स

गीकबेंच लिस्टिंग में सामने आए Samsung Galaxy A30 स्पेक्स
HIGHLIGHTS

हाल ही में सैमसंग के अपकमिंग फ़ोन Galaxy A30 के बारे में यह जानकारी सामने आयी है कि 4 जीबी रैम के साथ यह डिवाइस Exynos 7885 SoC से लैस हो सकता है। इसके साथ ही इस डिवाइस से सम्बंधित कई अन्य जानकारियों का भी पता चला है।

खास बातें:

  • 2019 की छमाही में आ सकता है Galaxy A30
  • Exynos 7885 SoC से हो सकता है लैस
  • हो सकती है 4GB RAM की मौजूदगी

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung आने वाले दिनों में अपने स्मार्टफोन्स की एक बड़ी रेंज को लांच करने वाला है। कंपनी अपनी Samsung Galaxy A-Series के कई फ़ोन्स को लॉन्च करने की योजना बना रही है। वहीं हाल ही में Galaxy A30 के बारे में जानकारी सामने आई है। गीकबेंच ब्राउज़र लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी A30 में Exynos 7885 प्रोसेसर, 4GB RAM और आउट ऑफ बॉक्स Android 9.0 Pie होने की सम्भावना है।

इसके साथ ही कीमत की बात करें तो यह सामने आया है कि कंपनी काफी कम कीमत में दमदार हार्डवेयर वाला डिवाइस लाने की योजना बना रही है।आपको बता दें की सैमसंग मिड रेंज में काफी शानदार स्पेक्स के साथ डिवाइस लाने की कोशिश में है जिससे वह चीनी मार्किट को टक्कर दे सके। गीकबेंच लिस्टिंग से SM-A305F मॉडल नंबर के बारे में जानकारी सामने आई है। ऐसे में यह उम्मीद है कि Samsung Galaxy A30 ही इस मॉडल नंबर के साथ आ सकता है।

आपको बता दें कि यह फ़ोन गैलेक्सी A-Series का सबसे प्रीमियम फोन नहीं है लेकिन इसके कुछ खास स्पेक्स बहुत ही दिलचस्प और शानदार हैं। इसमें Exynos 7885 प्रोसेसर हो सकता है जो Samsung Galaxy A8 और Samsung Galaxy A8+ स्मार्टफोन का हिस्सा रहा है। लिस्टिंग में एंड्रॉयड 9.0 पाई का ज़िक्र है और साथ ही रैम का भी पता चला है। आपको बता दें कि इस लिस्टिंग के बारे में सबसे पहले SamMobile के ज़रिये पता चला है। इससे पहले मिली कुछ लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy A30 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी और 64 जीबी हो सकती है। वहीँ इस समय इसके  4 जीबी रैम का पता ही चल पाया है।

सैमसंग ला सकता है अपने 9 स्मार्टफोन्स

इसके साथ ही 2019 की पहली छमाही में Samsung Galaxy A सीरीज़ के 9 डिवाइस को लॉन्च करने की खबर आयी थी। आने वाले फ़ोन मॉडल नंबर SM-A105, SM-A202, SM-A205, SM-A260, SM-A305, SM-A405, SM-A505, SM-A705 और SM-A905 मॉडल नंबर के साथ आ सकते हैं। इसके साथ ही इन्हें भारतीय मार्किट में लाये जाने का पता चला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo