Samsung Galaxy A14 लॉन्च से पहले हुआ लीक, गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है डिवाइस, देखें फीचर्स

Samsung Galaxy A14 लॉन्च से पहले हुआ लीक, गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है डिवाइस, देखें फीचर्स
HIGHLIGHTS

गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग में Samsung Galaxy A14 स्पॉट किया गया है।

डिवाइस भारत की BIS वेबसाइट पर भी पहले ही देखा जा चुका है।

अलग अलग वेबसाइट्स पर हो रही चर्चा के अनुसार यह फोन बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है।

MyFixGuide के द्वारा शेयर की गई एक रिपोर्ट के अनुसार, गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग में Samsung Galaxy A14 स्पॉट किया गया है। कंपनी पहले ही भारत में इस स्मार्टफोन के लिए एक सपोर्ट पेज लॉन्च कर चुकी है, और यह डिवाइस भारत की BIS वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है। हालांकि, सैमसंग की ओर से इस बजट स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अलग अलग वेबसाइट्स पर इस फोन के बारे में हो रही चर्चा से ये संकेत मिल रहे हैं कि फोन बहुत जल्द लॉन्च होने की संभावना है। 

SAMSUNG GALAXY A14 अनुमानित फीचर्स 

गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के अनुसार, Samsung Galaxy A14 एक Exynos 1330 प्रोसेसर के साथ आ सकता है जिसमें छह A55 कोर्स दिए गए हैं जो 2.0GHz क्लॉक स्पीड पर चलते हैं और दो Cortex-A78 कोर्स दिए गए हैं जो 2.4GHz क्लॉक स्पीड पर चलते हैं। इसी लिस्टिंग के माध्यम से स्मार्टफोन के डिस्प्ले फीचर्स के बारे में ये संकेत मिले हैं कि, यह एक 6.8-इंच फुल-HD+ LCD के साथ आ सकता है। 

यह स्मार्टफोन एक फ्लैट-फ्रेम डिज़ाइन के साथ आने की संभावना है जो कि, Samsung Galaxy S22 से काफी मिलता-जुलता हो सकता है। फोन के बैक पर कैमरा मॉड्यूल में सेंसर्स के लिए तीन गोल कटआउट दिए जा सकते हैं, जबकि LED फ्लैश के लिए  एक अन्य मॉड्यूल शामिल हो सकता है। अन्य रूमर्स यह संकेत देते हैं कि इस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन के अंदर दिए जाने की संभावना है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo