Samsung Galaxy A10 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ कंपनी का पहला फोन होगा

Samsung Galaxy A10 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ कंपनी का पहला फोन होगा
HIGHLIGHTS

अगर हम एक चीनी लीस्टर की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसके अनुसार, सैमसंग अपने एक प्रीमियम मिड-रेंज मोबाइल फोन पर काम कर रहा है, जिसे सैमसंग गैलेक्सी A10 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है।

ख़ास बातें:

  • सैमसंग गैलेक्सी A10 मोबाइल फोन में चीनी लीक्स्टर के अनुसार एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है। 
  • इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि सैमसंग अपने एक स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट पर चलने वाले फोन पर काम कर रहा है। 

 

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में ही ऐसा कहा था कि सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज के स्मार्टफोंस अब फ्लैगशिप फोंस की शैडो में छिपने वाले नहीं रहेंगे। हालाँकि इस सीरीज में आपको नया बहुत कुछ मिलने वाला है। हमने सैमसंग गैलेक्सी A7 में देखा है कि इस मोबाइल फोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है। यह पहली दफा है कि सैमसंग की ओर से किसी ऐसे फीचर वाले स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया हो। इसके अलावा हमने Samsung Galaxy A9 मोबाइल फोन को भी देखा है, इस मोबाइल फोन में आपने देखा है कि इसे क्वाड यानी चार कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है।

यह दुनिया का पहला ऐसा फोन है जो चार कैमरा के साथ आया है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी A8s मोबाइल फोन सैमसंग का पहला ऐसा मोबाइल फोन है, जिसे O-shaped कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। अब एक नई रिपोर्ट की मानें तो इसी सीरीज में एक ऐसे  मोबाइल फोन को भी लॉन्च किया जाने वाला है, जिसे सैमसंग गैलेक्सी A10 मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा, साथं ही इसमें आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है। यह सैमसंग की ओर से ऐसे फीचर वाला पहला मोबाइल फोन होने वाला है। 

अगर हम इस चीनी लीस्टर की मानें तो आपको बता देते हैं कि इसके अनुसार, सैमसंग अपने एक प्रीमियम मिड-रेंज मोबाइल फोन सैमसंग गैलेक्सी A10 पर काम कर रहा है, जिसे सैमसंग के पहली इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस फोन को लेकर अभी भी रहस्य बना हुआ है, और इससे ज्यादा इस मोबाइल फोन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली नहीं है। 

इससे पहले सामने आये कुछ लीक ऐसा कहते हैं कि सैमसंग अपने एक मिड-रेंज वाले फोन पर काम कर रहा है, इस मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा भी हो सकता है कि इस लीक्स्टर के द्वारा इसी मोबाइल फोन की चर्चा की जा रही हो। सैमसंग ने अपने सैमसंग गैलेक्सी A8s मोबाइल फोन में स्नेपड्रैगन 710 को शामिल कर लिया है, इसका मतलब यह भी है कि कंपनी अपने नए फोन के लिए कुछ और ही सोच रही होगी। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo