Samsung Galaxy A-Series का अपकमिंग फ़ोन होगा 64MP कैमरा से लैस

Samsung Galaxy A-Series का अपकमिंग फ़ोन होगा 64MP कैमरा से लैस

इन दिनों जहाँ 64-megapixel camera फ़ोन लाने की होड़ मची है, वहीँ अब रेस इस बात की है कि किस फ़ोन में यह पहले आएगा। Redmi और Realme ने तो 64-megapixel सेंसर को लाने की बात की पुष्टि कर दी है तो वहीं Samsung भी इसी तैयारी में है।रिपोर्ट्स के मुताबिक सैंसंग अपने Galaxy A-series के अपकमिंग फोन में यह 64MP सेसर का इस्तेमाल कर सकता है। इसका मतलब यह है कि Samsung 64-megapixel camera phone को भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

हाल ही में आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक Galaxy A-series में 64-megapixel camera इसी साल सितम्बर में लॉन्च किया ज सकता है। वहीं Redmi और Realme भी 64 मेगापिक्सल फोन की पुष्टि कर चुके हैं और जल्द ही कंपनी इसे लॉन्च कर सकतीं हैं।

आपको बता दें कि सैमसंग के पास पहले से ही ISOCELL Bright GW1 है। कंपनी ने 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर को मई में उतारा गया था। वहीं टिप्स्टर ICE UNIVERSE का दावा है कि सैमसंग के इस खास फ़ोन को सितंबर या अक्टूबर में नए गैलेक्सी ए-सीरीज फोन को लॉन्च कर सकता है।

वहीँ इसी के साथ मई 2019 की रिपोर्ट में कहा गया था कि Galaxy A70S कंपनी का पहला फोन जिसे 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। यह Galaxy A70S सैमसंग के ही Galaxy A70 का छोटा अपग्रेड हो सकता है। खबरों के मुताबिक रेडमी अपने 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन को जल्द चीन में लॉन्च कर सकती है,लेकिन कबतक, फिलहाल इस बात की कोई जानकरी सामने नहीं आयी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo