Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन 512GB स्टोरेज वैरिएंट में भी किया जा सकता है लॉन्च, लेकिन…

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन 512GB स्टोरेज वैरिएंट में भी किया जा सकता है लॉन्च, लेकिन…
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को 512GB स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है लेकिन इस मॉडल को भारत में नहीं लाया जाएगा। भारत में इसका टॉप स्टोरेज वैरिएंट 256GB ही हो सकता है।

एक नई रिपोर्ट में ऐसा सामने आ रहा है कि सैमसंग इस साल अपने सैमसंग गैलेक्सी Note 9 स्मार्टफोन को 512GB स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च कर सकता है। हालाँकि ज्यादातर स्मार्टफोंस की बात करें तो अभी तक 256GB  स्टोरेज वैरिएंट में ही देखे गए हैं। लेकिन इस स्मार्टफोन को इस सबसे बड़े स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, आपको बता दें कि इस डिवाइस को इस बड़ी स्टोरेज क्षमता के साथ भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा, भारत में इसका 256GB वैरिएंट ही टॉप वैरिएंट ही सकता है। इस स्टोरेज के साथ स्मार्टफोन को दक्षिण कोरिया और चीन में ही लॉन्च किया जा सकता है। 

एक यूजर @osctws ने एक ट्विट करके इस बारे में जानकारी दी है। इसके अनुसार इस आगामी सैमसंग नोट डिवाइस को इसी स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया जाने वाला है। यहाँ आप इस ट्विट को देख सकते हैं। 

आपको बता दें कि अभी इस डिवाइस को लॉन्च होने में कुछ समय बचा है लेकिन इसे लेकर कई लीक और रुमर्स सामने आते ही जा रहे हैं। इन लीक्स और रुमर्स से हम इस डिवाइस के बारे में भी काफी कुछ जान गए हैं। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

सैमसंग गैलेक्सी Note 9 के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि एक इनफिनिटी डिस्प्ले 2.0 हो सकती है। यह डिस्प्ले सैमसंग गैलेक्सी S9 Duo में भी देखी गई थी। इसके अलावा इसकी ही पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोंस की तरह ही इसमें भी आपको 6.3-इंच की S-AMOLED डिस्प्ले 18.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिल सकती है। साथ ही इसमें आपको एक्सीनोस 9810 और स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर वाले अलग अलग वैरिएंट मिल सकते हैं।

जैसे कि सैमसंग गैलेक्सी Note 8 स्मार्टफोन में हमने देखा था कि इसमें हमें एक 6GB की रैम के साथ 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाले हैं। साथ ही इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है। हालाँकि Note 8 के मुकाबले इसके ड्यूल कैमरा में काफी सुधार देखने को मिल सकते है।

अगर हम एंड्राइडहेडलाइन की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो इसके अनुसार, कंपनी की ओर से न्यूयॉर्क में 2 या 9 अगस्त को एक इवेंट के दौरान इस डिवाइस को लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस डिवाइस को लेकर इसके पहले भी काफी कुछ सामने आ चुका है, और हम मोटे तौर पर जान सके हैं कि आखिर इस डिवाइस में कैसे स्पेक्स और फीचर्स को शामिल किया जाने वाला है। इसके साथ ही इसके डिजाईन के बारे में भी कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। अभी हाल ही में सामने आया है कि इस डिवाइस में एक अलग से कैमरा शटर बटन को भी रखा जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कुलमिलाकर 5 फिजिकल बटन होने वाले हैं।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo