Samsung Diwali Sale: इन सैमसंग के फोंस पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर

Samsung Diwali Sale: इन सैमसंग के फोंस पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर
HIGHLIGHTS

Samsung Diwali Sale का आयोजन आधिकारिक वेबसाइट पर किया जा रहा है

इस सेल में आपको सैमसंग गैलेक्सी नोट 9, सैमसंग गैलेक्सी M10s पर बेहतर ऑफर मिल रही हैं

इसके अलावा गैलेक्सी S10और Galaxy Note 10 सीरीज पर भी डिस्काउंट मिल रहा है

सैमसंग की ओर से उसकी आधिकारिक वेबसाइट पर भारतीय बाजार में दीवाली सेल का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल में आपको Samsung Galaxy Note 9 और Samsung Galaxy M10s पर सबसे बेहतर डील्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि कई स्मार्ट टीवी मॉडल्स पर भी आपको कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी वॉच 46mm को अगर आप इस Diwali Sale यानी 25 अक्टूबर तक लेते हैं तो आपको यह भी स्पेशल प्राइस में मिल रही है। इसके अलावा इस सेल के दौरान ही कंपनी ने गैलेक्सी नोट 10 सीरीज और गैलेक्सी S10 मॉडल पर भी ऑनलाइन और ऑफलाइन कई बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। 

इस दीवाली सेल के तहत Samsung Galaxy M10s मोबाइल फोन को आप मात्र Rs 7,999 की कीमत में ले सकते हैं, इस मोबाइल फोन की असल कीमत Rs 8,999 है, इसके अलावा अगर आप Samsung Galaxy Note 9 का 128GB मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे डिस्काउंट कीमत के तहत Rs 42,999 की कीमत में ले सकते हैं, इस मोबाइल फोन की असल कीमत Rs 51,990 है। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर आपको HDFC Bank, Axis Bank और ICICI बैंक कार्ड्स पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं अगर आप मोबिक्विक का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 फीसदी सुपरकैश इसके माध्यम से भी मिल रहा है, इतना ही नहीं 25 फीसदी ऑफ आपको मेकमायट्रिप के माध्यम से बुकिंग करने पर ऑफ मिल रहा है। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर भी इस सेल में मिल रहे हैं। 

इस Diwali Sale में आपको सैमसंग गैलेक्सी वॉच 46mm भी मिल रही है, इसे आप मात्र 23,990 की कीमत में इस सेल के दौरान खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप एक स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपको कई स्मार्ट टीवी के साथ 50 फीसदी तक का ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा आपको AKG, Harman Kardon, और JBL के कई ऑडियो प्रोडक्ट्स पर भी 50 फीसदी तक का ऑफर मिल रहा है। 

इसके अलावा सैमसंग की ओर से Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy S10 सीरीज पर भी डील्स की घोषणा की है। अगर आप सैमसंग गैलेक्सी S10 मॉडल्स को खरीदते हैं तो आपको इनपर लगभग Rs 5000 तक का इंस्टेंट कैशबैक मिलने वाला है। इसके अलावा अगर आप इन्हें SBI के कार्ड्स के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको Rs 5000 तक का यानी 5 फीसदी तक का कैशबैक भी मिलने वाला है। 

अगर हम गैलेक्सी नोट 10 चर्चा करें तो इसपर आपको Rs 6000 तक के बेनिफिट SBI ऑफर के तहत मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर लगभग Rs 6000 तक का बोनस भी मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo