जल्द ही सैमसंग लॉन्च कर सकता है Galaxy Note 10 Lite, Galaxy S10 Lite

जल्द ही सैमसंग लॉन्च कर सकता है Galaxy Note 10 Lite, Galaxy S10 Lite
HIGHLIGHTS

Samsung अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लाइट वर्ज़न को कर सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy Note 10 Lite आ सकता है SM-N770F मॉडल नंबर के साथ

ऐसा लगता है कि सैमसंग अपने दो फ्लैगशिप फ़ोन्स के ‘lite’ version को ला सकता है। Sammobile की रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ कोरियाई कंपनी Galaxy S10 और Galaxy Note 10 के वर्ज़न ला सकती है जबकि इनके पहले से ही क्रमशः तीन और दो वर्ज़न उपलब्ध हैं।

Sammobile रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Note 10  का वर्ज़न Galaxy Note 10 Lite कहलायेगा कर साथ ही SM-N770F मॉडल नंबर के साथ आ सकता है। यह नया फ़ोन Galaxy Note 10 से ज़्यादा किफायती हो सकता है। हालांकि फ़ोन की डीटेल्स को साझा नहीं किया गया है। साथ ही रिपोर्ट में भी कुछ  खुलासा नहीं किया गया है। यह ज़रूर पता चला है कि फ़ोन Black, Red कलर में आ सकता है।

इसके साथ ही Sammobile की एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy S10 Lite की जानकारी सामने आयी है। इस नए फ़ोन को मॉडल नंबर SM-G770F के साथ देखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में भी Galaxy A91 के स्पेक्स हो सकते यहीं जिसे पहले ही रिवील किया जा चुका है। इसमें आपको Snapdragon 855 के साथ 8GB RAM और 128GB storage मिल सकती है। साथ ही यह ट्रिप कैमरा के साथ आ सकता है जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP+ 5MP सेंसर्स शामिल हो सकते हैं।

वहीँ अभी तक आधिकारिक तौर पर इन फ़ोन्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है तो ऐसे में यह भी हो सकता है कि कंपनी इन मॉडल्स को न लॉन्च करे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo