Realme X7 और Realme X7 Pro लॉन्च से पहले Flipkart पर List, जानें कब हो रहे हैं लॉन्च, और कब है सेल?

Realme X7 और Realme X7 Pro लॉन्च से पहले Flipkart पर List, जानें कब हो रहे हैं लॉन्च, और कब है सेल?
HIGHLIGHTS

Realme X7 और Realme X7 Pro मोबाइल फोंस को फ्लिप्कार्ट के माध्यम से सेल किया जाने वाला है

Realme X7 और Realme X7 Pro को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है, लॉन्च से पहले यह Flipkart पर लिस्ट हो गए हैं

Realme X7 Pro और Realme X7 को इंडिया में फरवरी में 4 तारीख को लॉन्च किये जा सकते हैं

Realme X7 series को काफी समय से इंटरनेट पर देखा जा रहा है, इस नई आगामी Realme X7 सीरीज को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि यह जल्दी ही इंडिया के मार्किट में आने वाली है। हालाँकि इसे लेकर हर दिन एक नई जानकारी सामने आ रही है लेकिन इसकी लॉन्च डेट के बारे में अधिकारिक तौर पर कुछ सामने नहीं आया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Realme X7 और Realme X7 Pro मोबाइल फोंस को इंडिया में 4 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। 

लॉन्च डेट के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं है लेकिन Realme X7 और Realme X7 Pro को लेकर काफी जानकारी सामने आ चुकी है। आपको बता देते है कि नई जानकारी जो सामने आ रही है कि उसके अनुसार इस मोबाइल फोन सीरीज को Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। लॉन्च से पहले ही Flipkart पर Realme Phone Series को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है। 

हालाँकि Flipkart पर आखिरी लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी मौजूद नहीं है। लेकिन यहाँ फैन्स से यह पूछा जा रहा है कि क्या आप इंडिया में नई Realme X सीरीज के फोंस के नाम का अंदाज़ा लगा सकते हैं। 

आपको बता देते है कि इसके पहले भी एक लीक सामने आया था, जिसके अनुसार Realme X7 को इंडिया में दो रैम और स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जाने वाला है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को इंडिया में 6GB रैम और 8GB रैम मॉडल में उतारा जा सकता है। हालाँकि आपको बता देते है कि स्टोरेज के तौर पर आपको एक ही यानी 128GB स्टोरेज मॉडल मिलने वाला है। 

Realme X7 मोबाइल फोन को आप नेब्यूला और स्पेस सिल्वर रंगों में खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि इसके अलावा Realme X7 Pro मोबाइल फोन को भी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में उतारा जा सकता है। इसके अलावा Realme X7 Pro मोबाइल फोन में आपको कई कलर ऑप्शन भी मिलने वाले हैं, जैसे आपको यह फोन मिस्टिक ब्लैक और फैंटेसी रंगों में खरीद सकते हैं। हालाँकि किसी भी लीक में Realme X7 और Realme X7 Pro के प्राइस के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। 

Realme X7 स्मार्टफोन के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स 

Realme X7 मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.4-इंच की FHD+ डिस्प्ले AMOLED पैनल के साथ मिल रही है, इस मोबाइल फोन में आपको गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। फोन में आपको ओक्टा-कोर Dimensity 800U प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8Gb तक की रैम मिल रही है। 

कैमरा आदि की बात करें तो Realme X7 में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फ़ोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में एक 2MP का ब्लैक और वाइट पोर्ट्रेट सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन के फ्रंट पर एक 32MP का सेंसर मिल रहा है। Realme X7 की बात करें तो यह मोबाइल फोन 128GB UFS 2.1 स्टोरेज के साथ आ रहा है, इसके अलावा कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको 4G LTE, Dual band Wi-Fi और Blueooth 5.1, GPS, USB Type C पोर्ट भी मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि Realme X7 मोबाइल फोन में आपको एक 4300mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसे कंपनी की ओर से 65W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ फोन में रखा गया है। 

Realme X7 Pro के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स 

इसके अलावा अगर हम Realme X7 Pro मोबाइल फोन पर गौर करें तो आपको बता देते है कि इसमें आपको एक 6.55-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर Dimensity 1000+ प्रोसेसर मिल रहा है। फोन में आपको 8GB तक की रैम मिल रही है। 

Realme X7 Pro के कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस कैमरा सेटअप में एक 64MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी आपको इसमें देखने को मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फ़ो में आपको एक 2MP का ब्लैक और वाइट पोर्टेट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है, फोन के फ्रंट पर आपको एक 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। Realme X7 Pro मोबाइल फोन में आपको 256GB तक की UFS 2.1 स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन भी काफी ज्यादा हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसमें कंपनी की ओर से 65W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0