Redmi Y2 को भारत में मिलना शुरू हुआ एंड्राइड पाई का अपडेट

Redmi Y2 को भारत में मिलना शुरू हुआ एंड्राइड पाई का अपडेट

Redmi Y2 स्मार्टफोन को Android Pie का अपडेट दिया गया है, इस अपडेट का इंतज़ार इस मोबाइल फोन के लिए काफी समय से किया जा रहा था। एंड्राइड पाई के बाजार में आने के महीनों बाद इस मोबाइल फोन को यह अपडेट दिया गया है। आपको बता देते हैं कि या अपडेट मोबाइल फोन में MIUI 10 के ग्लोबल स्टेबल ROM के तौर पर दिया गया है।

इसके अलावा इसके साथ ही कंपनी ने इस मोबाइल फोन को जुलाई 2019 का एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच भी प्रदान किया गया है। इस अपडेट में आपको फोन पर सिस्टम-वाइड डार्क मोड और अपग्रेड गेम स्पीड बूस्टर भी दिया गया है। आपको बता देते है कि Redmi Y2 मोबाइल फोन में आपको Mi Cloud Integration भी मिला है।

यह अपडेट मोबाइल फोन को MIUI 10.3.0.3. PEFMIXM बिल्ड के तौर पर दिया गया है, इसका साइज़ 1.4GB है। यह MIUI forum के माध्यम से सामने आया है, यहाँ एक यूजर पोस्ट में ऐसा सामने आया है। इस अपडेट को जुलाई 2019 के एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको सिस्टम-वाइड डार्क मॉडल भी मिल रहा है, जो आमतौर पर आपको Xiaomi Phones में देखने को मिलता है। 

अगर आपके फोन में यह अपडेट आपको अभी तक नहीं मिला है, तो आपको अपने फोन की सेटिंग में जाकर इसे मनुअली जांच लेना जरुरी है। ऐसा करने के लिए आपको सेटिंग में जाकर अबाउट फोन में जाना होगा, इसके बाद आपको सिस्टम अपडेट में जाकर इसके लिए जांच करनी होगी। 

आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को यानी के Redmi Y2 मोबाइल फोन को पिछले साल जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था। इस समय इस मोबाइल फोन को MIUI 9.5 पर आधारित एंड्राइड 8.1 के साथ लॉन्च किया गया था। हालाँकि इसके बाद इस मोबाइल फोन को नए अपडेट के तौर पर अब काफी कुछ मिला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo