64MP वाले Redmi phone में हो सकता है ‘क्वॉड कैमरा सेटअप’, सामने आया टीज़र

64MP वाले Redmi phone में हो सकता है ‘क्वॉड कैमरा सेटअप’, सामने आया टीज़र
HIGHLIGHTS

Redmi 64MP फ़ोन में 4 कैमरा सेटअप होने की उम्मीद

कंपनी ने जारी किया टीज़र पोस्टर

सैमसंग ने भी हाल ही में की 64MP सेंसर की घोषणा

Redmi ने जहाँ 64MP के प्राइमरी कैमरा वाले फोने की वहीँ उसके बाद ही एक और ताज़ा खबर आयी है। हाल ही में Weibo पर चीनी कंपनी ने quad-camera setup के साथ फ़ोन को पेश किया है। फ़ोन को लेकर यह भी दावा किया गया है कि इससे 20MB तक की तस्वीर कैप्चर की जा सकती है और तस्वीर 8K TV” से बेहतर होगी।

वैसे अभी तक कंपनी ने इस फ़ोन के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और न ही डिवाइस के नाम का खुलासा किया है। आपको बता दें कि जून में Ice Universe ने इस बात का दावा किया था कि Redmi 64MP camera sensor ला सकता है। यह वही सेंसर है जो Samsung Galaxy A70s smartphone के साथ रूमर्स में शामिल था।

वहीँ XDA Developers ने भी MIUI Camera app में 64MP “ultra-pixel” mode को स्पॉट किया है। उम्मीद की जा रही है कि फ़ोन को 64MP sensor के साथ इस साल के दूसरे हाफ में लाया जा सकता है।

वहीँ Samsung का यह दावा है कि उसका 64MP सेंसर 100dB रियल टाइम HDR, को सपोर्ट करेगा जो कि बाकी डिवाइस में मौजूद 60dB HDR से 66% ज़्यादा होगा। Samsung Semi Conductors द्वारा Bright GW1 sensor की घोषणा मई में की गयी। इसमें 64 megapixels का रेसोल्यूशन मिलता है और यह Samsung के ISOCELL tech का इस्तेमाल करता है। यह सेंसर tetracell technology का इस्तेमाल करता है जो 4-pixels के इमेज से 16MP binned images देता है।

ISOCELL Bright GW1 sensor, सैमसंग के 0.8μm-pixel image sensor line-up में सबसे ख़ास है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo