Redmi Note 9T और Redmi 9T स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें ताकतवर बैटरी और दमदार कैमरा वाले इन फोंस का क्या है प्राइस

Redmi Note 9T और Redmi 9T स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें ताकतवर बैटरी और दमदार कैमरा वाले इन फोंस का क्या है प्राइस
HIGHLIGHTS

Redmi की ओर से अपने Redmi Note 9T और Redmi 9T मोबाइल फोंस को लॉन्च कर दिया गया है

Redmi 9T पहले से ही बाजार में लॉन्च Redmi Note 9 4G स्मार्टफोन का ही री-ब्रांडेड वर्जन है

Redmi Note9T मोबाइल फोन के साथ आपको एक बढ़िया डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है

Xiaomi की ओर से ग्लोबल बाजार में अपने नए Redmi सीरीज के फोंस को Redmi Note 9T और Redmi 9T के तौर पर लॉन्च कर दिया है। आपको बता देते है कि Redmi Note 9T जहां Redmi Note 9 5G मॉडल का ही री-ब्रांडेड वर्जन है, वहीँ Redmi 9T को Redmi Note 9 4G के एक री-ब्रांडेड वर्जन के तौर पर आया है। इस मोबाइल फोन को इंडिया में हबी Redmi 9 Power के तौर पर पिछले महीने कुछ बदलावों के साथ लॉन्च किया जा चुका है। आपको बता देते हैं कि दोनों ही रेड्मी फोंस में आपको ग्रेडिएंट बेक और कई शेड्स मिल रहे हैं। Redmi Note 9T मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, वहीँ Redmi 9T में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। 

Redmi Ntoe 9T और Redmi 9T का प्राइस 

Redmi Note 9T मोबाइल फोन की कीमत 4GB रैम और 64GB मॉडल में लगभग EUR 229 यानी Rs 20,500 के आसपास है। हालाँकि इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को EUR 269 यानी लगभग Rs 24,100 की कीमत में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को नाईटफॉल ब्लैक और डेब्रेक पर्पल रंगों में यूरोप के बाजार में 11 जनवरी यानी से ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन पर आपको एक बढ़िया डिस्काउंट भी लॉन्च ऑफ़र के तौर पर दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह डिवाइस आपको बढ़िया ऑफ़र के साथ मात्र EUR 199 यानी लगभग Rs 17,900 और EUR 249 यानी लगभग Rs 22,400 में लिया जा सकता है। 

हालाँकि अगर हम Redmi 9T की चर्चा करें तो इसे आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में EUR 159 यानी लगभग Rs 14,300 में ले सकते हैं, इसके अलावा इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत EUR 189 यानी लगभग Rs 17,000 है। हालाँकि अगर आप इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को लेना चाहते हैं तो यह आपको EUR 199 यानी लगभग Rs 17,900 में मिल सकता है। इस मोबाइल फोन को आप कार्बन ग्रे, ट्वाईलाईट ब्लू, सनराइज ऑरेंज और ओसियन ग्रीन रंगो में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को 9 जनवरी से ही सेल के लिए लाया जा चुका है। 

Redmi Note 9T के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Redmi Note 9T मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एक 6.53-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, यह एक होल-पंच डिजाईन से लैस है। फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 800U प्रोसेसर और 4GB रैम मिल रही है। 

फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलवा फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, हालाँकि एक 2MP का मैक्रो लेंस भी यहाँ आपको मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। 

फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन भी मिल रहे हैं, इस स्टोरेज को आप आसानी से 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

Redmi 9T के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Redmi 9T की अगर बात करें तो आपको बता देते है कि इस स्मार्टफोन को भी एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.53-इंच की HD+ वाटर-ड्राप नौच डिस्प्ले मिल रही है, इतना ही नहीं इसमें आपको एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 चिपसेट और 4GB रैम के अलावा 6GB रैम ऑप्शन भी मिल रहा है। 

फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी सेंसर भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर और एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। हालाँकि इस फ़ोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी 18W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 64GB और 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo