Redmi Note 9 स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे, Amazon India और Mi.com पर होगी सेल

Redmi Note 9 स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे, Amazon India और Mi.com पर होगी सेल
HIGHLIGHTS

Redmi Note 9 स्मार्टफोन को आज भारत में सेल के लिए लाया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि जुलाई महीने में इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया था, Redmi Note 9 स्मार्टफोन कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है

इसके पहले Redmi Note 9 सीरीज में Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को लॉन्च किया जा चुका है

Redmi Note 9 स्मार्टफोन को आज भारत में सेल के लिए लाया जाने वाला है, आपको बता देते हैं कि जुलाई महीने में इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया था, Redmi Note 9 स्मार्टफोन कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है, इसके पहले Redmi Note 9 सीरीज में Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आप Redmi Note 9 मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 बजे होने वाली सेल में Amazon India और Mi.com पर होने वाली है। Redmi Note 9 मोबाइल फोन में आपको एक होल-पंच डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको 6GB तक की रैम मिल रही है। 

Redmi Note 9 मोबाइल फोन की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स

Redmi Note 9 स्मार्टफोन को भारत में Rs 11,999 की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है, आपको बता देते है कि यह कीमत इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की है। हालाँकि इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 128GB मॉडल को मात्र Rs 13,499 में ख़रीदा जा सकता है।

हालाँकि अगर आप इस मोबाइल फोन यानी Redmi Note 9 के टॉप-मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल वाला Redmi Note 9 स्मार्टफोन Rs 14,999 में ख़रीदा जा सकता है। अगर हम Redmi Note 9 मोबाइल फोन के कलर आदि की बात करें तो इसमें आपको कई ऑप्शन मिल रहे हैं, इसमें एक्वा ग्रीन, आर्कटिक वाइट, पेबल ग्रे और स्कारलेट रेड मॉडल शामिल हैं। इस मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 बजे Amazon India और Mi.com पर जाकर ख़रीदा जा सकता है। 

Xiaomi Redmi Note 9 के स्पेसिफ़िकेशन्स 

Xiaomi Redmi Note 9 स्मार्टफोंस के फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फ़ो में आपको एक 6.53-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, यह एक FHD+ (2340×1080 पिक्सेल वाली स्क्रीन है), फोन में आपको एक पंच होल कटआउट भी मिल रहा है, जो आप फोन के टॉप-राईट कॉर्नर पर देख सकते हैं, इसमें ही आपको सेल्फी कैमरा भी नजर आ रहा है। 

Redmi Note 9 में आपको MediaTek Helio G85 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर CPU मिल रहा है, जो Mali-G52 GPU के साथ कपल किया गया है। फोन में आपको 4GB तक की रैम मिल रही है, इसके अलावा स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको 128GB तक स्टोरेज मिल रही है। इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं. फोन को MIUI 11 पर लॉन्च किया गया है। 

फोन में कैमरा आदि को देखें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में यानी Redmi Note 9 में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। यह कैमरा आपको एक 48MP प्राइमरी कैमरा, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, एक 2MP मैक्रो कैमरा और एक 2MP डेप्थ सेंसर के रूप में मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

Redmi Note 9 मोबाइल फोन में आपको सभी बेसिक सेंसर भी मिल रहे हैं, इसके अलावा आपको कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और Bluetooth 5.0 भी मिल रहा है, इसके अलावा USB Type C पोर्ट भी फोन में शामिल है। फोन में आपको एक 5020mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग और 22.5W के एडाप्टर के साथ मिल रही है।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo