Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे होगा सेल; यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे होगा सेल; यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

Redmi Note 9 Pro Max की भारत में शुरूआती कीमत Rs 16,999 है

Redmi Note 9 Pro Max में आपको एक 5020mAh क्षमता की बड़ी बैटरी मिल रही है

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया और मी.कॉम के माध्यम से आज ख़रीदा जा सकता है

Redmi  Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को आज भारत में सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था, और इसके बाद से इस मोबाइल फोन को फ़्लैश सेल के तहत ही सेल के लिए लाया जा रहा है। आज भी इस मोबाइल फोन की ऐसी ही एक सेल है। Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे Amazon India और Mi.com के माध्यम से सेल किया जाने वाला है।

Redmi Note 9 Pro Max मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 5020mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इसके अलावा Redmi Note 9 Pro Max मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिल रहा है। फोन में एक 64MP का मेन कैमरा मौजूद है।

Redmi Note 9 Pro Max की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स 

आज दोपहर 12 बजे Redmi Note 9 Pro Max मोबाइल फोन की सेल Amazon India और mi.com के माध्यम से होने जा रही है। इसके अलावा आपको एयरटेल की ओर से एयरटेल डबल डाटा बेनिफिट भी इस मोबाइल फोन के साथ मिलने वाले हैं, हालाँकि यह बेनिफिट आपको Rs 298, Rs 398 की कीमत में आने वाले अनलिमिटेड पैक्स की ओर से ही मिलने वाले हैं। अगर हम Redmi Note 9 Pro Max मोबाइल फोन की कीमत की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 16,999 की शुरूआती कीमत में लिया जा सकता है। 

इसके अलावा अगर आप इसका 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको लगभग Rs 18,499 खर्च करने होंगे। हालाँकि अगर आप Redmi Note 9 Pro Max मोबाइल फोन का 8GB रैम और 128GB मॉडल लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Rs 19,999 खर्च करने होंगे। Redmi Note 9 Pro Max मोबाइल फोन को औरोरा ब्लू, ग्लेशियर वाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक रंगों में ख़रीदा जा सकता है। 

Redmi Note 9 Pro Max के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Redmi Note 9 Pro Max में 6.67 इंच की DotDisplay मिल रही है और डिवाइस के बैक पर 3D Curved ग्लास को ऐड किया गया है। डिवाइस को औरा डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक, IR ब्लास्टर और टाइप-C पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा, फोन को ट्रिपल कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। Redmi Note 9 Pro Max में दिया गया क्वाड कैमरा 64MP के प्राइमरी कैमरा, 8MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP के मैक्रो कैमरा और 2MP के डेप्थ सेंसर से लैस है। सेल्फी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले कैमरा दिया गया है जो कि 32MP का सेंसर है। फ्रंट कैमरा में AI पोर्ट्रेट मोड को जगह दी गई है।

फ़ोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G द्वारा संचालित किया गया है। Note 9 Pro Max में 6GB/8GB रैम के अलावा 128GB तक का UFS 2.1 स्टोरेज मिलने वाला है। फोन के स्टोरेज को बढाने के लिए 2+1 स्लॉट्स दिए गए हैं और स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो नए फोन में 5020mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है। इस वैरिएंट के साथ 33W फ़ास्ट चार्जर भी मिल रहा है जो डिवाइस को 30 मिनट में 50% तक चार्ज कर सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo