Xiaomi Redmi Note 9 Pro भारत में ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, भारत में कीमत और स्पेसिफ़िकेशन

Xiaomi Redmi Note 9 Pro भारत में ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, भारत में कीमत और स्पेसिफ़िकेशन
HIGHLIGHTS

अगर आप Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन फ़्लैश सेल में कुछ ही समय के लिए उपलब्ध होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं

अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भारत में Redmi Note 9 Pro मोबाइल फोन अब आपको ओपन सेल में मिलने वाला है

आप इसे किसी भी समय ऑनलाइन स्टोर्स पर जाकर खरीद सकते हैं। यह मोबाइल किसी भी समय अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर खरीदने के लिए अब उपलब्ध है

अगर आप Redmi Note 9 Pro  स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन फ़्लैश सेल में कुछ ही समय के लिए उपलब्ध होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं। अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भारत में Redmi Note 9 Pro मोबाइल फोन अब आपको ओपन सेल में मिलने वाला है। अर्थात् आप इसे किसी भी समय ऑनलाइन स्टोर्स पर जाकर खरीद सकते हैं। यह मोबाइल किसी भी समय अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर खरीदने के लिए अब उपलब्ध है।

आपको बता देते है कि Redmi Note 9 Pro मोबाइल फोन को अभी कुछ महीने पहले ही यानी मार्च में भारत में लॉन्च किया गया था। इसके बाद से इसे फ़्लैश सेल के तौर पर ही बेचा जा रहा था। इस मोबाइल फोन में आपको स्नेपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके साथ ही फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ क्वाड-रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। हालाँकि इतने पर ही इस मोबाइल फोन में मिलने वाले फीचर समाप्त नहीं होते हैं। 

Redmi Note 9 Pro की भारत में कीमत 

Redmi Note 9 Pro मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB मॉडल को Rs 13,999 की कीमत में, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 15,999 और 6GB रैम और 128GB मॉडल को Rs 16,999 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि इसे अलग अलग तीन रंगों में ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन को आज दोपहर 12 बजे अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर सेल के लिए लाया जाने वाला है।

Redmi Note 9 Pro स्पेसिफिकेशन्स और फीचर  

Redmi Note 9 Pro में 6.67 इंच की DotDisplayमिल रही है और डिवाइस के बैक पर 3D Curved ग्लास को ऐड किया गया है। डिवाइस को औरा डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक, IR ब्लास्टर और टाइप-C पोर्ट दिया गया है। नए डिवाइस को Aurora Blue, Glacier White, Interstellar black रंगों में खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 9 Pro फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP का मैक्रो कैमरा और 2MP के डेप्थ सेंसर को शामिल किया गया है। सेल्फी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले कैमरा दिया गया है जो कि 16MP का सेंसर मिल रहा है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G द्वारा संचालित किया गया है, फोन के स्टोरेज को बढाने के लिए 2+1 स्लॉट्स दिए गए हैं। इसके अलावा, डिवाइस में 5020mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है। फोन को 18W चार्जर के साथ लाया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo