Redmi Note 9 के नए वेरिएंट में मिलेगी 120Hz डिस्प्ले और 6 स्टेज वेरिएबल रिफ्रेश रेट

Redmi Note 9 के नए वेरिएंट में मिलेगी 120Hz डिस्प्ले और 6 स्टेज वेरिएबल रिफ्रेश रेट
HIGHLIGHTS

आगामी Redmi Note 9 के बारे में नई जानकारी आई सामने

2020 के आखिर में पेश किया जाएगा Redmi Note 9

4800mAh बैटरी के साथ आएगा Redmi Note 9

कुछ हफ्ते पहले शाओमी ने ग्लोबली Mi 10T सीरीज़ को पेश किया गया था और इसकी खासियत 7-स्टेज वेरिएबल रिफ्रेश रेट डिस्प्ले है। Mi 10T सीरीज़ फोंस रिफ्रेश रेट को 24Hz से 144Hz कर दिया जा सकता है। शाओमी इसी टेक का इस्तेमाल अपने आगामी रेडमी नोट 9 के अपडेट में करने वाला है।

रूमर्स के मुताबिक, Redmi Note 9 के अपडेट को 2020 के आखिर में पेश किया जाएगा और शाओमी अपने मौजूदा फोंस के अपग्रेड पर काम कर रहा है। नए मॉडल पर सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट दिया जाएगा। लेटेस्ट लीक से पता चला है कि शाओमी LCD पैनल का इस्तेमाल करेगा लेकिन बेहतर एक्सपीरियन्स लाएगा।

नए रेडमी नोट 9 को मिलेगा डिस्प्ले अपग्रेड

नए Redmi Note 9 के साथ शाओमी हाई रिफ्रेश रेट पैनल को ला रहा है। टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने आगामी Redmi Note 9 अपडेटेड मॉडल की जानकारी साझा की है जिससे पता चलता है कि स्टैंडर्ड मॉडल में 120Hz डिस्प्ले मिलेगी। फोन में 6 स्टेज वेरिएबल रिफ्रेश रेट सिस्टम मिलेगा जिसे एडाप्टिव सिंक कहा जाएगा और यह फ्लैगशिप Mi 10T सीरीज़ के एक डिवाइस जैसा होगा।

लीक हुई स्पेक्स की स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि Redmi Note 9 में 30Hz से 120Hz तक की रिफ्रेश रेट आल्टर कर सकती है। डिस्प्ले 450 निट्स ब्राइटनेस ऑफर करेगी और ब्लू लाइट प्रोटेक्शन के लिए TUV Rheinland सर्टिफिकेशन ऑफर करेगी। डिस्प्ले को गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा।

Xiaomi ने पिछले साल Redmi K30 4G को 120Hz डिस्प्ले दी थी जो भारत में Poco X2 के नाम से आएगा। Poco X2 की डिस्प्ले को 120Hz और 60Hz के बीच स्विच कर सकते हैं।

Digital Chat Station ने खुलासा किया है कि Redmi Note 9 में 4800mAh की बैटरी मिलेगी जो मौजूदा Redmi Note 9 की तुलना में लगभग 200mAh कम है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo