Redmi K50i 5G के स्पेक्स आए सामने, देखें पूरी डीटेल

Redmi K50i 5G के स्पेक्स आए सामने, देखें पूरी डीटेल
HIGHLIGHTS

Redmi K50i को इंडिया में किसी भी समय या ऐसा भी कह सकते है कि जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Redmi के इस फोन में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर होने वाला है, इसके अलावा फोन में 144Hz डिस्प्ले होने वाली है। ये Redmi का पहला फोन होगा जो इस प्रोसेसर के साथ आएगा।

अन्य स्पेक्स की बात करें तो आपको जानकारी दे देते है कि Redmi K50i में आपको 67W की चार्जिंग के साथ एक 5080mAh की बैटरी मिलने वाली है, साथ ही फोन में एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा भी होगा।

Redmi K50i के साथ इंडिया में Redmi K Series वापसी कर सकती है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Tipster Ishan Agarwal ने 91Mobiles की ओर से जानकारी दी है कि यह Redmi का पहला फोन होगा जो MediaTek Dimensity 8100 5G प्रोसेसर के साथ आने वाला है। इतना ही इस फोन में आपको 144Hz LCD डिस्प्ले भी मिलने वाली है। आइए जानते हैं कि आखिर फोन में आपको कैसे स्पेक्स मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ OPPO A57, जानें किस कीमत में और कहां होगा उपलब्ध

Redmi K50i के स्पेक्स और फीचर्स 

Ishan की ओर से मिल रही जानकारी के अनुसार, फोन में एक 6.6-इंच की IPS LCD Panel होने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको FHD+ रेजोल्यूशन भी मिलने वाली है। हालांकि इतना ही नहीं इसमें आपको 144Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 650 Nits Brightness और Dolby Vision सपोर्ट मिलने वाला है। 

Redmi K50i Specs and Features

यह भी पढ़ें: अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकता है iQOO 9 सीरीज के तहत एक नया फोन, स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा होगा संचालित

फोन के फ्रन्ट पर आपको एक, 16MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलने वाला है, इतना ही इस फोन में आपको बैक पैनल पर एक 64MP+8MP+2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। हालांकि इसके अलावा फोन में आपको यानि Redmi K50i में आपको MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर मिलने वाला है, इतना ही नहीं, फोन में आपको 6/8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5080mAh की बैटरी भी मिलेगी, जो 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

इस चार्जर के लिए फोन में आपको एक USB C Port मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिलने वाला है, Redmi Smartphone इसके अलावा Dolby Atmos के स्टेरीओ स्पीकर्स के साथ आएगा, इतना ही नहीं, इस फोन में आपको एंड्रॉयड आधारित MIUI 13 का सपोर्ट मिलने वाला है। 

Redmi K50i India launch

हालांकि इसके लॉन्च के साथ ही आपको फोन में मौजूद सही स्पेक्स और कीमत के बारे में जानकारी मिल जाने वाली है, अभी तक यह सामने नहीं आया है कि, फोन को इंडिया में कब लॉन्च किया जाने वाला है, हालांकि इस फोन के बारे में हमें जैसे जैसे अपडेट मिलता है, हम आपको भी जानकारी देते रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Nothing phone (1) को 12 जुलाई के लॉन्च से पहले किया जाएगा प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo