Redmi K30 में हो सकता है MediaTek का प्रोसेसर, 5G को भी कर सकता है सपोर्ट

Redmi K30 में हो सकता है MediaTek का प्रोसेसर, 5G को भी कर सकता है सपोर्ट
HIGHLIGHTS

Redmi K30 मोबाइल फोन में एक रिपोर्ट के अनुसार 5G सपोर्ट के साथ MediaTek का प्रोसेसर मिल सकता है

इसके अलावा फोन में आपको एक पॉप-अप कैमरा भी मिलने के आसार हैं

फोन में आपको एक पंच-होल डिस्प्ले भी मिलने वाली है

अभी हाल ही में Xiaomi के Global manager की ओर से इस बात की पुष्टि की गई थी कि वह अपने Redmi K30 स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इसके अलावा मीडिया-ब्रीफिंग में ऐसा भी सामने आया है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक पंच-होल सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। हालाँकि अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट में ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक MediaTek का प्रोसेसर मिलने वाला है। 

Redmi K30 के लीक की जानकारी

आपको बता देते हैं कि वेइबो और PriceBaba की ओर से एक नई खबर सामने आ रही है। इस खबर के अनुसार, Redmi K30 मोबाइल फोन में आपको 5G कनेक्टिविटी मिलने वाली है। इसके अलवा इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक का प्रोसेसर भी मिलने वाला है। आपको बता देते हैं कि Redmi Note 8 Pro मोबाइल फोन को लेकर कंपनी ने MediaTek से साझेदारी की थी, जिसके बाद हमने Helio G90T गेमिंग चिपसेट को देखा था। हालाँकि अब ऐसा लग रहा है कि Xiaomi अपनी इस साझेदारी को बढ़ा सकता है, जिसके बाद आपको एक अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन मिलने वाला है।

MediaTek के पास पहले से ही एक 5G चिपसेट है, जिसमें 5G मॉडेम पहले से ही है। इस चिपसेट की शिपिंग कंपनी को इस साल के अंत तक किये जाने वाले हैं। इसका मतलब है कि Redmi K30 इस मीडियाटेक के प्रोसेसर के सस्थ अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है, इसका मतलब है कि इस स्मार्टफोन को बाजार में आने अब ज्यादा दमे नहीं बचा है। 

क्या आ सकता है स्मार्टफोन में?

हमने देखा है कि कंपनी ने अपने Redmi K20 सीरीज के फोंस को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया है, इसके अलावा इसी की पीढ़ी में आने वाले नए स्मार्टफोन में आपको यानी Redmi K30 में आपको सैमसंग गैलेक्सी S10+ के जैसे ही ड्यूल फ्रंट सेल्फी स्नैपर मिल सकते हैं। इसके अलावा आपको बैक पर एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल सकता है। हालाँकि अभी तक इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo